UP B.Ed JEE 2020 प्रवेश परीक्षा को स्थगित करने की मांग, राज्य समन्वयक को सौंपा ज्ञापन

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में आगामी 9 अगस्त को होने वाली बीएड प्रवेश परीक्षा को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। कोरोना महामारी के समय में प्रवेश परीक्षा कराए जाने को लेकर प्रदेश भर के छात्र लामबंद हो चुके हैं और इसे स्थगित करने की मांग कर रहे हैं। विपक्षी नेता भी छात्रों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

आज समाजवादी छात्रसभा लखनऊ विश्वविद्यालय ने सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए बीएड प्रवेश परीक्षा राज्य समन्वयक अमिता बाजपेयी को कोविड-19 वैश्विक महामारी में आगामी 9 अगस्त को होने पर होने वाली इस प्रवेश परीक्षा को स्थगित करने एवं केंद्रों के संशोधन को लेकर ज्ञापन दिया है।

समाजवादी छात्रसभा लखनऊ विश्वविद्यालय इकाई अध्यक्ष अवनीश यादव ने कहा को छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ एवं सरकार का छात्रों के प्रति संवेदनहीनता को कत्तई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

छात्रनेता आदर्श सिंह आजाद ने बताया कि बलिया गाजीपुर के छात्रों के केंद्र सहारनपुर जैसे दूर-दराज जिलों में कर दिया गया जो उचित नहीं है।

गौरतलब है कि इस प्रवेश परीक्षा के लिए करीब 4.31 लाख अभ्यॢथयों ने पंजीकरण कराया है। इसके लिए एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया गया है।

इस अवसर पर इकाई अध्यक्ष अवनीश यादव , छात्रनेता आदर्श सिंह आजाद, विनय यादव, सुभ्रत अवस्थी, कांची सिंह, सुधीर यादव, उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button