पत्नी कमरे में कर रही थी ये काम अचानक आ गया पति, विवाद के बाद हुआ रोंगटे खड़े कर देने वाला ये काम

मुंबई के गणेश नगर में IRON द्वारा पत्नी को जलाने और मारपीट करने का मामला सामने आया है। पत्नी का इल्जाम है कि भाई द्वारा फोन पर भेजे गए संदेश को पढ़ते वक्त पति ने विवाद किया और उसके हाथ पर गर्म प्रेस रगड़ दिया। पत्नी ने बताया कि पति मायकेवालों को लेकर आए दिन विवाद करता रहता है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भंवरकुआं पुलिस ने सोनू की शिकायत पर उसके पति अश्विन के खिलाफ मामला दर्ज किया। पीड़िता देर रात थाने पहुंची और पुलिस को बताया कि मेरे पति ने गुस्से में मेरे साथ मारपीट की है। जब भी मैं अपने मायकेवालों से बात करने की कोशिश करती हूं तो वह बात नहीं करने देते।

शुक्रवार को घर पर प्रेस करते हुए, इस दौरान मेरे भाई ने मोबाइल पर ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ का वीडियो भेजा। मैंने अभी वीडियो खोला ही था कि मेरे पति आ गए। आते ही उन्होंने मेरा मोबाइल चेक किया। भाई के वीडियो को देखकर, वह चिल्लाने लगे की मैंने तुम्हे अपने भाई समेत मायकेवालों से बात करने के लिए मना किया है ना लेकिन मेरे मना करने के बाद भी तुम मोबाइल पर उनके वीडियो देख रही हो।

मैंने कहा कि मैं सिर्फ वीडियो देख ही तो रही हूं, जैसे ही मैंने यह कहा, उन्होंने प्रेस उठाया और मेरे दाहिने हाथ पर रख दिया। प्रेस रखते हुए वे मेरे हाथों पर रगड़ने लगे। जब मैंने दर्द से चीखकर प्रेस को हटाने की कोशिश की, तो उन्होंने मेरा गला दबा दिया। उन्होंने मेरी जमकर पिटाई की। इसके बाद मैंने मायके के सदस्यों को बुलाया, वे मुझे अपने साथ ले आए।

Related Articles

Back to top button