नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफा देने पर अर्चना पूरन सिंह पर लोगो ने बनाया मीम्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा शो पर नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस किया, जिस पर कपिल अब तक जोक्स बनाते रहते हैं। अर्चना ने संडे के एपिसोड में बताया था कि जब सिद्धू पंजाब कांग्रेस के चीफ बने तो उनको कई बुके मिले थे।

अब मंगलवार को सिद्दू ने इस्तीफा दिया तो अर्चना पूरन सिंह एक बार फिर से ट्रेंड होने लगीं। लोगों ने अर्चना पूरन सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू पर कई मीम्स बना डाले। लोग जोक बना रहे हैं कि अब फिर से अर्चना की कुर्सी को खतरा हो सकता है। मजेदार बात ये है कि अर्चना ने खुद अपने ऊपर मीम्स शेयर किए हैं।

https://www.instagram.com/p/CUXxd75IlUb/?utm_source=ig_web_copy_link

कपिल ने लिए थे अर्चना के मजे – कपिल शर्मा अपने शो पर कई बार अर्चना पूरन सिंह का मजाक बनाते रहते हैं कि कैसे उन्होंने सिद्धू की कुर्सी हड़प ली। द कपिल शर्मा शो पर संडे के एपिसोड में नेहा कक्कड़ आई थीं। शो के दौरान कुर्सी की बात चली तो कपिल ने अर्चना को बधाई दी थी कि सिद्धू पंजाब चीफ की ड्यूटी में काफी व्यस्त हैं तो वह द कपिल शर्मा शो पर लौट नहीं पाएंगे।

 

ट्विटर पर ट्रेंड हो रही अर्चना पूरन सिंह – इस पर अर्चना पूरन सिंह ने कहा था, मुझे इतने फूलों के बुके आए, मुबारक हो अर्चना मैम वो वहां पर बन गए। अब मंगलवार को सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस चीफ के पद से इस्तीफा दे दिया तो लोग अर्चना पूरन सिंह पर मीम बनाने लगे। कुछ लोगों ने अर्चना की फोटो के साथ लिखा है, पंजाब में कांग्रेस पार्टी की नई प्रेसिडेंट, तो कई ने क्या करूं मैं फिर से जॉब छोड़ दूं टाइप के मीम शेयर किए हैं।

 

https://twitter.com/KaagaziParinda/status/1442855058186461184?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1442855058186461184%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.livehindustan.com%2Fentertainment%2Fstory-archana-puran-singh-funny-memes-viral-after-navjot-singh-sidhu-resigns-as-punjab-congress-chief-4692045.html

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button