धांसू साउंड वाले Redmi Buds 3 हुए लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : रेडमी नेअपने नए बड्स Redmi Buds 3 को लॉन्च कर दिया है। सेमी इन-इयर डिजाइन वाले ये बड्स दिखने में एयपपॉड्स जैसे लगते हैं। कंपनी के ये लेटेस्ट TWS इयरबड्स सिंगल चार्ज पर 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करते हैं। रेडमी के इन बड्स की कीमत 199 युआन (करीब 2300 रुपये) है। शुरुआत में कंपनी इन्हें क्राउडफंडिंग के जरिए सेल करने वाली है और इनकी इंट्रोडक्ट्री प्राइस 159 युआन (करीब 1800 रुपये) है। चीन में रेडमी बड्स 2 की क्राउडफंडिंग 8 सितंबर से शुरू होगी।

 

 

रेडमी के ये बड्स क्वालकॉम QC3040 प्रोसेसर के साथ आते हैं। दमदार साउंड के लिए कंपनी इनमें 12mm के बड़े ड्र्राइवर्स ऑफर कर रही है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी में दमदार साउंड आउटपुट के लिए इनमें क्वालकॉम की aptX Adaptive ऑडियो डीकोडिंग टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है, जो यूजर को हाइ-डेफिनिशन साउंड एक्सपीरियंस देती है।

 

 

 

 

रेडमी बड्स 3 गेमिंग के लिए भी बेहद शानदार हैं। इनमें कंपनी रेडमी K40 प्रो जैसे फ्लैगशिप डिवाइस के साथ पेयर होने पर 95ms का लेटेंसी रेट ऑफर कर रही है। रेडमी बड्स 3 की दोनों बड्स का वजन 4.5 ग्राम है और ये आसानी से कान में फिट हो जाते हैं। यूजर्स को इसे यूज करने के दौरान परेशानी न हो इसके लिए इसमें अर्गोनॉमिक डिजाइन दिया गया है।

 

 

 

 

रेडमी बड्स में शानदार बैटरी लाइफ दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये बड्स एक बार चार्ज होने पर 24 घंटे तक चल सकते हैं। वॉइस कॉलिंग के दौरान ऐंबिएंट साउंड और एको को कम करने के लिए इसमें cVc (clear voice capture) नॉइज कैंसलेशन टेक्नॉलजी दी गई है। बाकी इयरबड्स की तरह रेडमी बड्स 3 में भी टच कंट्रोल फीचर दिया गया है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button