दिशा परमार और राहुल वैद्य दोस्त की शादी में गए साथ 

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल लखनऊ.

‘बिग बॉस 14’ कंटेस्टेंट राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार संग दोस्त की शादी में गए। दोनों की रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दिशा परमार एक ओर जहां साड़ी में नजर आ रही हैं, वहीं राहुल वैद्य बेज कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं।

राहुल वैद्य ने कुछ फोटोज शेयर कर बताया है कि वह अपनी दोस्त की शादी में आए हुए हैं। इससे पहले विमेन्स डे के मौके पर राहुल वैद्य ने दिशा परमार और मां संग एक फोटो शेयर की थी। इसमें मां ने साड़ी तो राहुल और दिशा सेम कलर के आउटफिट में दिखे

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई और उनके पास कई वेब शो और टीवी शो के ऑफर हैं। राहुल ने बताया कि उन्हें इंडस्ट्री के लोगों के इतने मैसेज आ रहे हैं कि उनका फोन ही हैंग हो रहा है। इस खास बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक पर खुलकर बातें शेयर की हैं।

बताया कि उन्होंने बिग बॉस में इसलिए ही आए क्योंकि उन्हें लोगों का प्यार और ज्यादा से ज्यादा फैन्स चाहिए थे। जब वह बिग बॉस से बाहर आए तो फैन्स का इतना प्यार देखकर खुशी से फूले नहीं समाए। राहुल का कहना है कि उन्होंने साफ दिल से पूरा गेम खेला और शायद इसीलिए वह किसी हीरो की तरह स्क्रीन पर दिखाई दिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button