दिल्ली: अश्लील वीडियो बनाकर धमकाया, मां की सहेली ने किया नाबालिग लड़की का यौन शोषण

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल: दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के डाबरी इलाके में कथित तौर पर एक 42 वर्षीय महिला द्वारा नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत मिलने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की ओर से रविवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, इस मामले में 16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि आरोपी महिला ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। एफआईआर के अनुसार, पीड़ित लड़की की मां और आरोपी महिला पहले से एक-दूसरे को जानते थे।

 

 

 

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मां ने उसे आरोपी महिला के घर पढ़ाई करने और ब्यूटी पार्लर व्यवसाय संबंधी चीजें सीखने के लिए भेजा था। जब पीड़िता की मां उसे घर वापस लेने आई तो उसने जाने से मना कर दिया, क्योंकि आरोपी महिला ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। लड़की का आरोप है उस महिला ने पीड़िता का यौन शोषण किया और उसका एक आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया तथा वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी भी दी। आरोपी महिला एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) चलाती है।

 

 

पीड़िता की तबीयत खराब होने के बाद उसे एक दिन डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां से उसने अपनी मां से संपर्क कर इसके बारे में बताया। उसकी मां ने इसके बाद इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध बनाना) के अलावा बाल यौन संरक्षण अधिनियम की धारा चार और छह के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला इससे पहले भी दो आपराधिक मामलों में संलिप्त रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button