Maharashtra: ‘सभी पार्टियों को मुस्लिम वोट चाहिए जानिए क्यों  भड़के ओवैसी

 स्टार एक्सप्रेस डिजिटल

Maharashtra: ‘सभी पार्टियों को मुस्लिम वोट चाहिए जानिए क्यों  भड़के ओवैसी

 

शिवसेना (यूबीटी) उम्मीदवार चंद्रकांत खैरे की आलोचना करते हुए ओवैसी ने कहा कि वह खुद को हिंदू नेता कहते हैं, लेकिन मुस्लिम मतदाताओं के महत्व को महसूस करने के बाद वह ईदगाह पहुंचे।

महाराष्ट्र  में सभी पार्टियां लोकसभा चुनाव में मुस्लिम वोट की मांग 
एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवौसी ने बताया कि महाराष्ट्र में सभी पार्टियां लोकसभा चुनाव में मुस्लिम वोट चाहती है। उन्होंने आगे कहा कि किसी भी पार्टी ने कोई मुस्लिम उम्मीदवार नहीं उतारा है। सोमवार को आमखास मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने दावा किया कि उनके औरंगाबाद के सांसद इम्तियाज जलील को हराने के लिए विभिन्न पार्टियां एक साथ आई हैं।

ओवैसी ने कहा, “राजनीतिक पार्टियां मुस्लिमों से वोट मांग रही हैं, लेकिन उन्हें महाराष्ट्र की 48 सीटों में से एक भी सीट के लिए इस समुदाय से उम्मीदवार नहीं मिल पाया। उन्हें परिणाम की चिंता नहीं है, लेकिन दोनों शिवसेना, दोनों राकांपा और कांग्रेस यहां इम्तियाज जलील को हराने आए हैं।”
शिवसेना (यूबीटी) नेता की आलोचना की
शिवसेना (यूबीटी) उम्मीदवार चंद्रकांत खैरे की आलोचना करते हुए ओवैसी ने कहा, “वह खुद को हिंदू नेता कहते हैं, लेकिन मुस्लिम मतदाताओं के के महत्व को महसूस करने के बाद वह ईदगाह पहुंचे। जिनकी राजनीति पहले खान या बान (मुस्लिम-हिंदू) पर आधारित थी, वह आज नमाज के महत्व को बता रहे हैं।”

ओवैसी ने शिव सेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे को नया धर्मनिरपेक्ष बतया है। उन्होंने कहा, “पूर्व मुख्यमंत्री बाबरी मस्जिद विध्वंस पर अपना रुख स्पष्ट करें। उन्हें यह बताना चाहिए कि यह पाप था या नहीं।”

Related Articles

Back to top button