जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ कि बदमाशों का भी पिघला दिल, फिर किया यह काम…

नोएडा. जहां एक तरफ बदमाशों का आतंक पूरे प्रदेश में फैला हुआ है, वहीं दूसरी तरफ एक ऐसी घटना सामने आई है जो अन्य बदमाशों को भी प्रेरणा दे गई। रविवार को रक्षाबंधन पर महिला से लूटपाट कर बदमाश भाग ही रहे थे कि महिला के भाई बोलने पर उनका दिल पिघल गया। जिसके बाद उन्होंने महिला के चोरी किए गए पर्स और मोबाइल को वापस लौटा दिया। इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं कराया गया है। ट्वीट कर महिला ने इस घटना को साझा किया है।

बता दें कि सीमा शर्मा बुलंदशहर की निवासी हैं और सेक्टर-62 में नवादा में रहती हैं। वह नोएडा के एक बैंक में कैशियर का काम करती हैं। सीमा रविवार को रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाई को राखी बांधने जा रही थीं। उनका भाई रवि शर्मा नोएडा की एक निजी कंपनी में HR प्रभारी है।

सुबह 11 बजे सीमा अपने भाई रवि को राखी बांधने के लिए स्कूटी से बिशनपुरा जा रही थीं। तभी अचानक सेक्टर-58 में दो ऑटो सवार लुटेरों ने ओवरटेक कर उनकी स्कूटी को रोक लिया। लुटेरों ने तमंचे के बल पर युवती से उसका मोबाइल और पर्स लूट लिया। पर्स में 3 हजार रुपये थे। लूटपाट के बाद बदमाश ऑटो लेकर चंपत हो गए।

इसके बाद युवती ने तुरंत स्कूटी में रखा एक अन्य मोबाइल निकाला और अपने लूटे गए मोबाइल पर बदमाशों के पास फोन किया। उन्होंने फोन रिसीव कर लिया। युवती ने फोन पर बदमाशों से कहा कि आज रक्षाबंधन है। भाई बोलने पर बदमाशों का दिल पसीज गया। बदमाशों ने युवती से कहा कि घटना की सूचना पुलिस को नहीं देना।

हम आपका पर्स व मोबाइल वापस देने के लिए आ रहे हैं। इसके बाद ऑटो लेकर बदमाश युवती के पास पहुंचे और मोबाइल और पर्स लौटा दिया। युवती ने रविवार शाम को इस घटना को ट्वीट करते हुए अन्य बदमाशों को भी सुधरने की नसीहत भी दी।

फोटो- प्रतीकात्मक।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button