जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy A22 5G फोन, कीमत लीक

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल:  Samsung Galaxy A22 5G की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है। DealNTech की एक रिपोर्ट के अनुसार इस अपकमिंग स्मार्टफोन को एक यूरोपियन रिटेलर की वेबसाइट पर देखा गया है। वेबसाइट लिस्टिंग में फोन के 64जीबी वाले वेरियंट की कीमत 185 यूरो (करीब 16,500 रुपये) बताई गई है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि टैक्स के साथ इस फोन की कीमत 199 यूरो (करीब 17,800 रुपये) होगी। लिस्टिंग में फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

सैमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पिछली कुछ लीक्स में जिक्र किया गया था। लीक्स की मानें तो इस फोन में कंपनी 6.4 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। कंपनी इस स्मार्टफोन को कम से कम 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है।

 

 

 

प्रोसेसर की बात करें तो गैलेक्सी A22 5G में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 SoC दिया जा सकता है। इस महीने की शुरुआत में इस फोन के कुछ कथित रेंडर सामने आए थे। इनमें दिखाया गया था कि फोन के डिस्प्ले में सेल्फी कैमरा के लिए नॉच दिया गया है। वहीं, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाले इस फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप लगा है।

 

 

 

फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसके अलावा यहां एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। बैटरी की जहां तक बात है तो इस फोन में कंपनी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है।

 

 

 

फोन का वजन 205 ग्राम और थिकनेस 9mm हो सकता है। हाल में आई ब्लूटूथ SIG लिस्टिंग के अनुसार फोन में ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है। मार्च में आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि यह फोन ग्रे, लाइट ग्रीन, पर्पल और वाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button