जल्द लॅान्च होने वाले है Samsung के दो धांसू 5G स्मार्टफोन, जाने क्या है फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : Samsung इस महीने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन- Galaxy M52 5G और Galaxy F42 5G को लॉन्च कर सकता है। इन दोनों अपकमिंग स्मार्टफोन्स के सपोर्ट पेज को सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर देखा गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये दोनों स्मार्टफोन अब कभी भी लॉन्च किए जा सकते हैं। लाइव हुए सपोर्ट पेज पर दोनों स्मार्टफोन्स के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में मॉडल नंबर के अलावा कोई और जानकारी नहीं दी गई है।

 

 

सपोर्ट पेज के अनुसार गैलेक्सी F42 5G का मॉडल नंबर SM-E426B/DS और गैलेक्सी F52 5G का मॉडल नंबर SM-M526B/DS है। कुछ लीक रिपोर्ट्स में इन स्मार्टफोन्स में ऑफर किए जाने वाले फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई थी। कंपनी की तरफ से अभी फीचर्स को स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ऑफिशियल डीटेल नहीं दी गई है।

 

 

 

फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले ऑफर कर सकती है, जो गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आ सकता है। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार फोन में स्नैपड्रैगन 778 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 6जीबी/8जीबी रैम ऑप्शन के साथ आ सकता है और इसमें 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलने की संभावना है।

 

 

 

 

फोटोग्राफी की जहां तक बात है, तो इस फोन में कंपनी 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड One UI 3.1 के साथ आ सकता है। गूगल प्ले लिस्टिंग के मुताबिक यह फोन ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करेगा।

 

 

 

 

इस फोन में कंपनी डिस्प्ले 1080×2009 पिक्सल रेजॉलूशन वाला फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले इनफिनिटी-V नॉच डिजाइन वाला हो सकता है। फोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 SoC ऑफर किया जा सकता है।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button