चुनाव आयोग के नियमों को किया तार-तार, खुलेआम पैसे बांटते दिखे कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद

लोकसभा चुनाव में फतह पाने के लिए नेता सारे दांव आजमा रहे हैं। नेताओं को चुनाव आयोग द्वारा बनाए गए नियमों के पालन करने की भी कोई चिंता नहीं दिखाई दे रही है। ऐसा मामला सहारनपुर से आया है, जहां कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद खुलेआम पैसे बांटते दिखाई दे रहे हैं।

उनका यह वीडियो ठीक लोकसभा चुनाव से पहले सामने आया है, जो सबको आश्चर्य चकित कर रहा है। सहारनपुर से कांग्रेस उम्मीदवार इमरान मसूद को आदर्श चुनाव आचार संहिता का सरेआम उल्लंघन किया गया है।

इमारन मसूद का विवादों से बहुत पुराना नाता रहा है और उन्हे विवादास्पद बयान देने के लिए जाना जाता है। इससे पहले उन्होनें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुख्यमंत्रा योगी आदित्यनाथ का पिता कह कर संबोधित किया था और आतंकवादी होने पर UP CM को उन्हे गोली मारने के लिए चुनौती दी थी।

बता दें कि इमरान मसूद पश्चिम यूपी में कांग्रेस के टॉप नेताओं में से एक माने जाते हैं। कांग्रेस ने पहली लिस्ट में ही इमरान मसूद का नाम घोषित किया था, सहारनपुर में इमरान मसूद का अपना वर्चस्व माना जाता है। सहारनपुर सीट उत्तर प्रदेश के पश्चिमी बॉर्डर पर आता है।

कुछ दिन पहले चुनाव प्रचार में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इमरान मसूद पर निशाना साधा था, योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि पाकिस्तान में मसूद अजहर का सारा परिवार बार एयरस्ट्राइक में मारा गया है, यहां तक उन्होंने कहा की सहारनपुर में भी एक मसूद अजहर का दामाद बैठा है, जो उनकी बेतुकी बयानबाजी करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button