कोरोना से निपटने के लिए DM राजकमल ने की नई पहल, अब घर बैठे ले सकेंगे चिकित्सकीय सलाह

स्टार एक्सप्रेस

बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में कोरोना की बढ़ती बीमारियों देखते हुए जिलाधिकारी राजकमल ने नई पहल शुरू की है। उन्होंने कोरोना संक्रमितों के लिए निशुल्क टेलीमेडिसन की सुविधा प्रात: 7:00 बजे से लेकर रात्रि 11:00 बजे तक लेने के लिए नंबर व मेल आईडीजारी की है। कोई भी मरीज निर्धारित समय में अब घर बैठे डॉक्टर से बात कर चिकित्सकीय सुविधा ले सकता है। इससे मरीजों को काफी लाभ पहुंचेगा और DM की नई पहल काफी कारगर साबित होगी।

कोरोना महामारी की इस द्वितीय लहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को दृष्टिगत DM राजकमल यादव के स्तर पर कोरोना संक्रमित मरीजों को स्वास्थ्य लाभ देने के उद्देश्य से सरलता पूर्वक कदम उठाए जा रहे हैं, जिससे की आम व्यक्ति आसानी से उनका लाभ ले सके।

जिलाधिकारी का मकसद है जनपद का प्रत्येक नागरिक स्वस्थ जीवन व्यतीत करें। अगर किसी को कोविड-19 कोई समस्या होती है तो वह कोविड-19 टेली मेडिसिन WWW.COVIDHELPBAGHPAT.COM पर इंटीग्रेटेड कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर बागपत के दूरभाष नंबर 0121 -222 0027 पर भी जानकारी ले सकते हैं।

होम आइसोलेशन में उपचाराधीन कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए निशुल्क टेलीमेडिसन की सुविधा प्रात: 7:00 बजे से लेकर रात्रि 11:00 बजे तक की गई है। डीएम ने कहा कि किसी भी मरीज व व्यक्ति को डरने की बात नही है, क्योंकि जिला प्रशासन साथ खड़ा है।

DM ने कहा कि उनका लक्ष्य बीमारी को खत्म कर जनपद के लोगों को स्वस्थ करना है। वह चाहते हैं कि जनपद के सभी लोगों को भय मुक्त वातावरण मिले और फिर से सभी अच्छा जीवन जी सकें। उन्होंने जनपद के लोगों से भी अपील की कि वे भी कोविड नियमों का पालन कर प्रशासन का सहयोग करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button