इस बार गठबंधन की बनेगी सरकार- जयंत चौधरी

UP Election 2022: जयंत चौधरी ने कहा, ''जो उत्साह हमने देखा, परिवर्तन लाने के लिए एक निश्चय लोगों में था। मुझे लगता है सर्वे से अलग नतीजे होंगे। गठबंधन की सरकार बनेगी, इसमें कोई संदेह नहीं है।''

स्टार एक्सप्रेस 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सभी सात चरणों का मतदान खत्म हो चुका है। 10 मार्च को इसके नतीजे आएंगे. इससे पहले ज्यादातर एग्जिट पोल में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया जा रहा है। इसे लेकर राष्ट्रीय लोक दल (RLD) जयंत चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जयंत चौधरी ने कहा कि ”जब तक ईवीएम खुल नहीं जाती, किसी को भी नतीजे का पता नहीं चल पाता है। एग्जिट पोल की एक प्रक्रिया होती है, पोलिंग बूथों पर किसी एक्जिट पोल के व्यक्ति को नहीं देखा…पता नहीं उन्हें अपना डेटा कहां से मिलता है। यह एक नजरिया है और मैं इससे सहमत नहीं हूं। यह एक मानसिक दबाव बनाने की युक्ति है।”

 

यूपी चुनाव के नतीजे एग्जिट पोल से अलग होंगे- जयंत चौधरी

आरएलडी प्रमुख ने आगे कहा कि” यूपी चुनाव के नतीजे एग्जिट पोल से अलग होंगे और गठबंधन की सरकार बनेगी। यूपी में डर का माहौल है, जो किसी मतदाता की पसंद के बारे में पूछे जाने पर उसके जवाब को प्रभावित कर सकता है।” उन्होंने कहा कि ”अगर किसी ने हमें (सपा-रालोद) वोट दिया है, तो वे डर के मारे बीजेपी कह कर खत्म कर सकते हैं।”

 

जयंत चौधरी ने दावा करते हुए कहा, ”जो उत्साह हमने देखा, परिवर्तन लाने के लिए एक निश्चय लोगों में था। मुझे लगता है सर्वे से अलग नतीजे होंगे। गठबंधन की सरकार बनेगी, इसमें कोई संदेह नहीं है।”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button