EVM की निगरानी कर रहे हैं सपा उम्मीदवार योगेश वर्मा

UP Elections: मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार योगेश वर्मा दूरबीन से EVM की निगरानी कर रहे हैं।

स्टार एक्सप्रेस   

डेस्क.  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का परिणाम 10 मार्च को सामने आ जाएगा। इससे पहले मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार योगेश वर्मा दूरबीन से EVM की निगरानी कर रहे हैं। योगेश वर्मा दूरबीन से छत और आसपास के पूरे इलाके पर हम पैनी निगाह रख रहे हैं।

उन्होंने कहा, “यहां EVM रखी गई हैं, हम दूरबीन से देख रहे हैं कि यहां किसी भी तरह की गतिविधि तो नहीं हो रही। दूरबीन से छत और आसपास के पूरे इलाके पर हम पैनी निगाह रख रहे हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘हमने हमारे कार्यकर्ताओं के लिए 8-8 घंटे की 3 शिफ्ट बनाई है, जिसके आधार पर वे तैनात हैं। इसके अलावा आसपास के इलाके की निगरानी के लिए अलग से टीम लगाई है। योगेश वर्मा ने चुनाव से पहले सपा का दाम थाम लिया था। खुद पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने इस ज्वॉइनिंग को ऐतिहासिक बताया था। अखिलेश यादव ने कहा कि ये बहुत खुशी की बात है कि बड़ी संख्या में लोग सपा में शामिल हो रहे हैं।

 

अखिलेश यादव ने किया ये बड़ा दावा

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा, ‘जनता इस बार डबल इंजन की सरकार की पटरियों को उखाड़ने के लिए तैयार है। कम से कम 300 सीटें सपा गठबंधन जीतेगा.’ सपा चीफ अखिलेश यादव ने सोमवार शाम ट्वीट किया, “सातवें और निर्णायक चरण में सपा-गठबंधन की जीत को बहुमत से बहुत आगे ले जाने के लिए सभी मतदाताओं और विशेषकर युवाओं का बहुत-बहुत आभार ! हम सरकार बना रहे हैं !” इससे पहले भी अखिलेश यादव विधानसभा चुनावों में सपा की जीत का दावा कर चुके हैं। जबकि दूसरी तरफ बीजेपी अपनी जीत का दावा कर रही है। 10 मार्च को नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button