अवैध तरीके से टिंचर बेच रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : आगरा (इज़हार अहमद).  मौत को दावत देने वाली अवैध टिंचर-जिंजर की दुकान पर थाना मंटोला पुलिस और आबकारी विभाग ने सयुंक्त रूप से कार्यवाही करते हुए थाना मंटोला क्षेत्र के दलपत मार्किट के अन्दर एक दुकान में अवैध रूप से टिंचर बेच रहे  युवक को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से 34 बोतले जब्त की।

आगरा में इन दिनों अवैध टिंचर जिंजर का कारोबार खूब फलफूल रहा है। नशे के लती इसका प्रयोग देसी शराब के रूप में कर रहे। इसकी शिकायत मिलने पर मंटोला थाना प्रभारी राकेश कुमार ने आबकारी विभाग को सूचना देते हुए संयुक्त टीम बनाकर छापामार कार्यवाही की गई

इस बारे में जानकारी देते हुए थाना मंटोला प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि नशे के रूप में जो लोग टिंचर-जिंजर को बांट रहे हैं, उन्हें बक्शा नहीं जाएगा। टिंचर-जिंजर को अवैध रूप से बेचने वालों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

बता दें कि इससे पूर्व भी आबकारी विभाग ने शहरभर में टिंचर-जिंजर को अवैध रूप से बेचने वाली दुकानों का चयन कर उनमें से लगभग आधा दर्जन मेडिकल स्टोर संचालकों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया था और बाकी दुकानों को प्रतिबंधित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button