अगले दिन इकाना स्टेडियम में लाखों की भीड़ को देखते हुए पूर्व IAS ने योगी सरकार पर कसा तंज, कही ये बाते

स्टार एक्सप्रेस  : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में बीते शनिवार को छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन और टैबलेट बांटे गए। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम के लिए लाखों की मात्रा में छात्र और छात्राओं की भीड़ जुटी थी और सीएम योगी आदित्यनाथ के मंच पर पहुंचने के बाद उन्होंने नारे लगाते हुए उनका स्वागत भी किया। इस बात को लेकर अब पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार को ताना मारा है। उन्होंने ओमिक्रोन वैरिएंट को देखते हुए रात को लगाए गए कर्फ्यू पर भी तंज कसा।

योगी सरकार को लेकर किया गया पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा, रात में कर्फ्यू, अगले दिन ही इकाना स्टेडियम में लाखों छात्रों की भीड़। गजब है योगी सरकार। पूर्व आईएएस के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे।

सुनील यादव नाम के यूजर ने पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, रैलियां दिन में हो रही हैं तो कर्फ्यू रात को क्यों और इतनी सर्दी में रात को निकलेंगे, बाबा जी जनता को मूर्ख बनाना बंद करो। एक यूजर ने पूर्व आईएएस के ट्वीट के जवाब में लिखा, सर ये लोग चुनाव खत्म होने तक नहीं रुकने वाले। एक बार चुनाव पूरा हुआ, अगले दिन लॉकडाउन लग जाएगा।

 

विपिन नाम के यूजर ने पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, दिखावटी सरकार है, इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। बस इनको तो प्रचार करना है। रमीज नाम के यूजर ने पूर्व आईएएस के ट्वीट के जवाब में लिखा, ओमिक्रोन का बड़ा फैसला यूपी में सिर्फ रातों को आऊंगा दिन को नहीं। इसलिए दिन को खूब भीड़ जुटाएं, रैली करें और हां अपने हाथों को थोड़े-थोड़े समय में धोते रहें।

 

इससे इतर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने अपने एक ट्वीट में इकाना क्रिकेट स्टेडियम को लेकर भी सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा। उन्होंने लिखा, योगी जी, ये भी बता देते कि जिस अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम’ में आज आपने भाषण दिया है वो समाजवादी पार्टी की सरकार में अखिलेश यादव ने बनवाया था। आपने बस नाम बदला है। एक संत को कम से कम इतनी उदारता तो दिखाई ही चाहिए।

Related Articles

Back to top button