लगातार दोनों टेस्ट में मिली हार के बाद, कोहली ने लिखा ये इमोशनल मैसेज

डेस्क. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। पहले दो टेस्ट टीम इंडिया हार चुकी है और सीरीज में अब वापसी काफी मुश्किल लग रही है। कप्तान विराट कोहली के लोअर बैक के दर्द ने भारतीय फैन्स की चिंता और बढ़ा दी है। पहला टेस्ट भारतीय टीम जीतते-जीतते हार गई थी और दूसरा टेस्ट तो बिना लड़े ही हार गई।

लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत को एक पारी और 159 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद कप्तान विराट ने कहा था कि टीम जैसा खेली उस पर उन्हें कोई गर्व नहीं है।

विराट ने सोमवार को फेसबुक पर फैन्स के लिए एक खास मेसेज भी शेयर किया और उन्हें उम्मीद बंधायी कि टीम इंडिया सीरीज में वापसी करेगी। विराट ने लिखा, ‘कभी हम जीतते हैं और कभी हम सीखते हैं। आप कभी हमसे नहीं हारेंगे और हम आपसे वादा करते हैं कि हम कभी आपसे नहीं हारेंगे। हालात चाहे अच्छे रहें या बुरे रहें।’

इंग्लैंड की टीम अगर अगला टेस्ट भी जीत जाती है, तो वो सीरीज में अजेय बढ़त ले लेगी। अगला टेस्ट मैच 18 अगस्त से नॉटिंघम में खेला जाना है। भारत के लिए एक अच्छी खबर है कि जसप्रीत बुमराह तीसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए फिट हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button