दिल्ली मे महिला की गोली मारकर हत्या, जाने क्या है पूरा मामला

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल  : दिल्ली पुलिस ने एक महिला की हत्या के मामले में शुक्रवार को पालम इलाके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। हालांकि, उसका साथी फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपी दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के सागरपुर इलाके में एक महिला की हत्या में शामिल है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बुधवार को मेन सागरपुर की रहने वाली एक शिकायतकर्ता सबरान कौर ने बताया कि उन्हें उनके भतीजे वीर का फोन आया, जिसने बताया कि दो लोगों ने उसकी मां ज्योति को गोली मार दी।

सबरान कौर मौके पर पहुंची और पाया कि दोनों व्यक्ति हाथों में पिस्तौल लिए हुए थे। अधिकारी ने कहा कि उन्होंने कौर को हथियार दिखाया और उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और भाग गए। अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने ज्योति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद, सागरपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।

जांच के दौरान पता चला कि आरोपी अपराध करने के लिए मोटरसाइकिल पर आए थे। अधिकारी ने कहा कि वे बाइक को पालम के महावीर एंक्लेव इलाके में छोड़ गए।

दक्षिण-पश्चिम पुलिस उपायुक्त प्रताप सिंह ने कहा कि बाद में आरोपियों को पकड़ने के लिए उस स्थान पर एक जाल बिछाया गया। शुक्रवार को दोपहर करीब 12:30 बजे वे मोटरसाइकिल लेने के लिए वापस आए। जब ​​पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो आरोपियों ने पुलिस अधिकारियों पर हमला कर दिया। इस हाथापाई के दौरान एक आरोपी चेतन पांडे फरार होने में कामयाब हो गया।

हालांकि, एक अन्य अभियुक्त राहुल निवासी नांगलोई रोड, नजफगढ़ को गोली लगी थी और उसे पकड़ लिया गया। पुलिस ने कहा कि इस घटना के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है।

Related Articles

Back to top button