थाने में महिला दारोगा ने सुसाइड करनें का किया प्रयास, जानिए क्या थी वजह

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पुलिस चैकी के बाहर महिला इंस्पेक्टर थाने की दारोगा ने उत्पीड़न और मानसिक यातनाएं देने का आरोप लगाया। महिला दारोगा का आरोप है कि बीमारी के बावजूद इंस्पेक्टर न तो छुट्टी दे रही और अभद्रता करती है।  सूचना पर महिला इंस्पेक्टर सादे कपड़ों में पहुंचीं और दारोगा की वीडियो बनाने लगी। इसी बात से  भड़क कर महिला दारोगा ने अपने ही स्कार्फ से गला घोटकर सुसाइड का प्रयास किया।

एक दिन पहले अलका चैधरी बिजली बंबा चैकी के बाहर चक्कर आने के कारण गिर पड़ी और बेहोश हो गई। कुछ लोगों ने उन्हें चैकी पर पहुंचाया। यहां सूचना के बाद चैकी पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों को बताया गया। इस दौरान महिला थाने की प्रभारी संध्या वर्मा भी पहुंच गई।  अलका रोते हुए कह रही थी कि उनकी तबियत खराब है, लेकिन पिछले एक माह से उन्हें अवकाश नहीं दिया गया।

महिला दरोगा ने बताया कि उनके बताने के बाद भी रिपोर्ट खिलाफ भेजने की धमकी दी और ड्यूटी लगा दी। इसके बाद पूरे मामले में वीडियो वायरल हो गई। इस मामले में एसएसपी ने एसपी सिटी विनीत भटनागर को जांच दी है।

कई मामलों में महिला इंस्पेक्टर संध्या वर्मा चर्चाओं में रही हैं। फरियादियों के लिए थाने के गेट बंद कराने से लेकर पब्लिक से अभद्रता करने की शिकायत अधिकारियों तक की गई। कई बार इनके थाने पर भ्रष्टाचार, परिवारिक मामलों में पक्षपातपूर्ण कार्रवाई और धमकी देने को लेकर पुलिस अधिकारियों से शिकायत की गई।

Related Articles

Back to top button