गोवंश हत्या को पुलिस ने किया नाकाम, 14 राउंड फायरिंग में दो अपराधी गिरफ्तार

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल 

गोंडा में करनैलगंज कोतवाली क्षेत्र के विरतिहा गांव के पास स्थित कटरा ढर्राबाग का इलाका मंगलवार की रात ढाई बजे के करीब अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। गोलियों की आवाज से पास के गांव वाले किसी अनहोनी के डर से अपने बिस्तरों में दुबक गये। गोलियों की आवाज थमते ही हूटर बजाती पुलिस की दर्जनों गाड़ियों ने रात के सन्नाटे को चीरना शुरू कर दिया।

 

 

 

 

गस्त पर निकले कोतवाल सन्तोष कुमार सिंह को सूचना मिली कि कुछ गोवंश तस्कर अपने साथियों के साथ भोंका पतिसा स्थित विरतिहागांव के पास कटरा ढर्रा बाग में गोवंश हत्या की योजना को अंजाम देने वाले है। जिस पर कोतवाल ने बिना समय गंवाये ही गस्त पर निकली दूसरी मोबाइल टीम को लेकर मौके पर जा पहुंचे। जब तक पुलिस अपनी गाड़ियों से उतर पाती तब तक बाग में एकत्र बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जबाबी कार्यवाही में पुलिस जवानों ने मोर्चा ले लिया। इस प्रकार कुल 14 रांउड फायरिंग हुई। इस दौरान कोतवाल सन्तोष कुमार सिंह व एक बदमाश सुकई उर्फ शहाबुददीन निवासी भोंका के पैर में गोली लग गयी। इस दौरान पुलिस मोबाइल का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया।

 

 

 

घटना की सूचना वायरलेस पर प्रसारित होने के बाद कई थानों की पुलिस व पीआरवी के वाहन मौके पर जा पहुंचे। घायल बदमाश सहित एक अन्य को पुलिस पकड़ने में सफल रही, जबकि दो अन्य बदमाश मौके से फरार होने में सफल रहे। घायल कोतवाल व पकड़े गये गौ तस्कर को सीएचसी लाया गया है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल के अलावा डाग स्क्वाड टीम व फोरेन्सक टीम के साथ सीओ मुन्ना उपाध्याय, एसडीएम हीरालाल यादव व अन्य अधिकारी पहुंच चुके है। घटना स्थल से गौवध में प्रयोग होने वाले औजार, दो गौवश, अवैध तंमचे व कारतूस बरामद होने की खबर है। जांच में पुलिस टीमों के साथ के साथ फोरेसिंक एक्सपर्ट व डागस्क्वाड की टीम लगी हुई है।

Related Articles

Back to top button