कोविड-19 संक्रमित मरीजों का हाल जान DM राजकमल ने बढ़ाया मनोबल, चिकित्सकों द्वारा दी जा रही सेवाओं का किया सत्यापन

स्टार एक्सप्रेस

कोविड अस्पतालों में स्वास्थ्य लाभ ले रहे लोगों से जिलाधिकारी ने प्रतिदिन की भांति वीडियो कॉलिंग से जाना उनका कुशलक्षेम

चिकित्सकों द्वारा दी जा रही सेवा का भी जिलाधिकारी ने किया सत्यापन

जनपद के सभी संक्रमित व्यक्तियों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की जिलाधिकारी ने प्रभु से की कामना

 

 

बागपत. बुधवार को जिलाधिकारी राज कमल यादव ने जनपद के कोविड- अस्पतालों में स्वास्थ्य लाभ ले रहे व्यक्तियों से प्रतिदिन की भांति वीडियो कॉलिंग जूम के माध्यम से उनका स्वास्थ्य हालचाल जाना तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं के बारे में भी फीडबैक लिया जिसमें कोविड उपचार ले रहे जनपद के लोगों ने सभी सुविधाओं को बहुत अच्छा बताया।

 

उपचार ले रहे व्यक्तियों ने कहा कि चिकित्सकों व स्टाफ द्वारा समय-समय पर आकर हमें देखा जाता है , अच्छा खाना खाने के लिए दिया जाता है और साफ सफाई की भी बहुत ही अच्छी व्यवस्था है। किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं है । चिकित्सक अपने द्वारा स्वयं दवाई के समय आते हैं और दवाई भी खिलाते हैं। स्वास्थ्य लाभ ले रहे व्यक्तियों का यह कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की टीम अपने घर के मरीज की ही तरह उपचार लग्नता, तत्परता के साथ कर रही है। उपचार ले रहे मरीजों ने चिकित्सकों के कार्य की सराहना की।

 

उपचार ले रहे मरीजों ने कहा- जिलाधिकारी की प्रतिदिन बात करने से हम लोगों को हौसला मिलता है और हमारे अंदर कोरोना से लड़ने की शक्ति पैदा होती है। जिलाधिकारी के बात करने से हमारा आत्मविश्वास बढ़ता है। कोरोना संक्रमित व्यक्तियों से जिलाधिकारी की प्रतिदिन उनका कुशलक्षेम जानने से कोरोना पीड़ित व्यक्तियों में उत्साह नजर आता है।

 

कोरोना संक्रमण से सभी को स्वस्थ व सुरक्षित रखने के उद्देश्य से पूरे जिले में सैनिटाइजेशन , साफ-सफाई व मेडिसन किट जैसे अभियान वृहद स्तर पर चलाए जा रहे हैं जिससे कि जनपद के प्रत्येक नागरिक को स्वस्थ व सुरक्षित रखा जा सके । जिला प्रशासन ने जनपद के सभी नागरिकों को कोविड- गाइडलाइन का अनुपालन करने के लिए अभियानों के माध्यम से प्रेरित कर रहा है। जिलाधिकारी राजकमल ने जनपद के प्रत्येक व्यक्ति से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सभी स्वस्थ व सुरक्षित होंगे तो जनपद खुशहाल होगा।

 

DM राजकमल ने उपचार ले रहे सभी मरीजों के लिए जल्द स्वस्थ होने की प्रभु से कामना की है और उन्होंने कहा है कि किसी को घबराने की कोई जरूरत नहीं है जिला प्रशासन बागपत आप सभी की सेवा में सदैव तत्पर खड़ा है ।

Related Articles

Back to top button