इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का लेटेस्ट धांसू फीचर्स वाला Smart TV, जानिये डिटेल

Xiaomi स्मार्ट टीवी X सीरीज भारत में 30 अगस्त को लॉन्च होने वाली है। इसकी घोषणा Xiaomi NoteBook Pro 120G लैपटॉप के साथ की जाएगी।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. साथ की जाएगी। चूंकि नाम में कीवर्ड ‘series’ है, इसलिए हम ब्रांड से लेटेस्ट टेलीविजन के कम से कम तीन वेरिएंट की उम्मीद कर सकते हैं। Xiaomi स्मार्ट टीवी X सीरीज के 4K डिस्प्ले रेजोल्यूशन के साथ आने की पुष्टि की गई है। ये टीवी एक स्लीक और सुन्दर डिजाइन में आएगा। इसके अलावा, ब्रांड अपने लेटेस्ट टेलीविजन के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि Xiaomi आने वाले दिनों में लॉन्च इवेंट से पहले और काफी फीचर्स को टीज़ कर देगा।

Xiaomi स्मार्ट टीवी X सीरीज़ के Mi TV 5X सीरीज़ के सक्सेसर के रूप में आने की उम्मीद है, जो पिछले साल अगस्त में लॉन्च हुआ था। Mi TV 5X सीरीज के बाद वाले वजन में डॉल्बी विजन और एचडीआर 10+ के लिए 4K रिज़ॉल्यूशन की पेशकश की। ये 40W साउंड आउटपुट से लैस हैं। Mi TV 5X सीरीज में 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 16GB स्टोरेज है। बेस वेरिएंट के लिए Mi TV 5X सीरीज की शुरुआत 31,999 रुपये से हुई थी। हम उम्मीद कर सकते हैं कि अपकमिंग Xiaomi स्मार्ट टीवी X सीरीज की कीमत उससे थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

जहां तक ​​Xiaomi NoteBook Pro 120G की बात है, इसे पतले बेज़ेल्स, एक कीबोर्ड और एक बड़े ट्रैकपैड के साथ देखा गया है। इसके नाम में ‘120G’ से पता चलता है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन या 12th जनरेशन का Intel Core प्रोसेसर हो सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button