जानिये कोलकाता बनाम हैदराबाद मुकाबले को कब, कहां और कैसे देखें लाइव

आईपीएल 2022 का 25वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाना है। केकेआर 6 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे और लगातार दो जीत के बाद हैदराबाद 8वें स्थान पर है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 25वां मुकाबला आज खेला जाना है। केकेआर 6 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है, तो वहीं अपने पिछले दो मुकाबले जीतकर हैदराबाद 8वें स्थान पर है। कोलकाता की टीम को पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, वहीं हैदराबाद ने गुजरात टाइटंस को पटखनी दी थी। केकेआर की नजरें आज हैदराबाद का विजय रथ रोकने के साथ-साथ जीत की लय हासिल करने पर होगी, वहीं हैदराबाद जीत की हैट्रिक लगाकर प्वाइंट्स टेबल में ऊपर बढ़ना चाहेगा। आइए आज के मैच की कुछ अहम जानकारियों पर एक नजर डालते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच कब खेला जाएगा?

आईपीएल 2022 का 25वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 15 अप्रैल को खेला जाएगा।

आईपीएल 2022 का 25वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा।

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मुकाबला कब शुरू होगा?

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम को 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, वहीं इस मैच का टॉस 7 बजे होगा।

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मुकाबले की टीवी पर लाइव टेलिकास्ट कैसे देख सकते हैं?

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2022 मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख पाएंगे, जहां अलग-अलग चैनलों पर आपको अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इस बार हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी और गुजराती जैसी भाषाओं को भी शामिल किया गया है। आईपीएल के मैचों को आप स्टार गोल्ड चैनल पर भी लाइव देख सकते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स IPL 2022 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

IPL 2022 के सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप अगर राजस्थान बनाम लखनऊ आईपीएल मैच को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा, जहां आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग इस आईपीएल मैच की देख पाएंगे। इसके अलावा अगर इस मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़ना चाहते हैं तो फिर आप livehindustan.com के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button