देखें ट्रैक्टर पर सिद्धू मूसेवाला का जबरदस्त स्टंट वीडियो

सिद्धू मूसेवाला ट्रैक्टर पर जबरदस्त स्टंट किया करते थे। अपने जिंदादिल अंदाज के लिए मशहूर सिद्धू मूसेवाला का स्वैग ही निराला था। देखिए उनका ये थ्रोबैक वीडियो।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले उनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं। 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। फैंस द्वारा शेयर किए जा रहे वीडियोज में सिद्धू मूसेवाला का ये वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वह ट्रैक्टर से स्टंट करते दिखाई पड़ रहे हैं।

वायरल हो रहा सिद्धू का स्टंट वीडियो

सिद्धू मूसेवाला ट्रैक्टर पर जबरदस्त स्टंट किया करते थे। अपने जिंदादिल अंदाज के लिए मशहूर सिद्धू मूसेवाला का स्वैग ही निराला था। देसी लाइफस्टाइल जीने वाले सिद्धू के इस वायरल वीडियो में उन्हें ट्रैक्टर पर बैठकर उसे 2 पहियों पर चलाते देखा जा सकता है। वीडियो की शुरुआत में उनके ट्रैक्टर को खड़े दिखाया गया है।

ताबड़तोड़ फायरिंग के बाद गई जान

सिद्धू मूसेवाला अपनी गाड़ी से जा रहे थे जब 2 लोगों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक इंटरव्यू में सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बताया कि उनके बेटे को लगातार धमकियां मिल रही थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक इन्हीं धमकियों के डर से उन्होंने एक बुलैटप्रूफ फॉर्चूनर कार भी खरीदी थी।

साथ नहीं ले गए थे गनर और बुलैट प्रूफ कार

हालांकि जिस दिन सिद्दू की हत्या हुई उस दिन उन्होंने अपनी फॉर्चूनर कार और गनर दोनों घर पर ही छोड़े थे। जानकारी के मुताबिक वह अपने कुछ दोस्तों के साथ निकले हुए थे। खबर है कि इससे पहले भी कुछ लोगों ने उन पर अटैक करने की कोशिश की थी लेकिन उनके साथ मौजूद सुरक्षाकर्मियों को देखकर ये लोग लौट गए थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button