गुजरात टाइटंस की जीत पर भावुक हुईं नतासा स्टेनकोविक, देखें वीडियो

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. रविवार को खेले गए आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्सको 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने फाइनल में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए।

पहली बार कप्तान बने हार्दिक पांड्या ने 2022 में गुजरात टाइटंस को अपना पहला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के विजेता का खिताब दिलाया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित इस कार्यक्रम में इस ऐतिहासिक दिन से कई शानदार तस्वीरें सामने आईं, जिसने फैंस का दिल जीत लिया। मगर एक तस्वीर जो इस वक्त हर जगह छाई हुई है, वो जीटी के कप्तान हार्दिक पंड्या और उनकी वाइफ नतासा स्टेनकोविक के शानदार केमिस्ट्री की।

सोशल मीडिया पर इस वक्त हार्दिक पंड्या और नतासा स्टेनकोविक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो भावुक होती नजर आ रही हैं। पूरे मैच के दौरान नतासा स्टेडियम में ही मौजूद थीं और पति की जीत के बाद तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। नतासा तुरंत स्टेडियम में जा पहुंचीं और हार्दिक को गले लगाया। इस दौरान उनके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान थी और आंखों में आंसू। इन दोनों की क्यूट बॉन्डिंग की तस्वीरों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

वीडियो में नतासा रोती हैं, जबकि उनके ऑल राउंडर पति उन्हें शांत कराने की कोशिश करते हैं। रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हरा दिया। युवा पांड्या का कप्तान के रूप में एक उत्कृष्ट सीजन था, जिसने टाइटंस का शानदार नेतृत्व किया।

 

Related Articles

Back to top button