Vivo X70 Pro+ जल्द होगा लॅान्च, जाने क्या है कीमत और फीचर्स

स्टार एक्सप्रेस डिजिटल : वीवो 9 सितंबर को चीन में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Vivo X70 को लॉन्च करने वाला है। यह सीरीज पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। इस सीरीज के तहत लॉन्च होने वाले टॉप-एंड स्मार्टफोन X70 Pro+ है। लेटेस्ट लीक के अनुसार कंपनी इस फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है। लीक में यह भी बताया गया है कि फोन लेदर ब्लैक और ग्लास ब्लैक वेरियंट में आएगा। वीवो ने इस फोन के बारे में कन्फर्म कर दिया है कि यह कंपनी का पहला हैंडसेट होगा जो ZEISS के ओरिजिनल ग्लास लेंस के साथ आएगा।

 

 

फोन में कंपनी 1080×2376 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ AMOLED कर्व्ड एज डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। फोन पतले बेजल्स के साथ आएगा और इसमें आपको पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिल सकता है। डिस्प्ले की खास बात है कि यह HDR10+ और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन को कंपनी ऑरेंज और ब्लू कलर के लेदर ब्लैक वेरियंट और ब्लैक ग्लास वेरियंट में लॉन्च करेगी।

 

 

 

फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें सैमसंग GN1 लेंस से लैस 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस भी मिलेगा जो गिंबल स्टेबिलाइजेशन के साथ आएगा। इसके अलावा रियर पैनल पर 2x ऑप्टिकल जूम वाला 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर और एक 8 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस मिलेगा। फोन में मिलने वाला यह टेलिफोटो लेंस 5x ऑप्टिकल और 60x डिजिटल जूम के साथ आएगा। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

 

 

 

वीवो X70 Pro+ स्मार्टफोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में कंपनी ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट ऑफर कर सकती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर काम करेगा।

 

 

 

रिपोर्ट्स के अनुसार वीवो का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी के साथ आएगा। यह फोन 55 वॉट की वायर्ड और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट मिल सकते हैं। कीमत की जहां तक बात है तो 70 हजार रुपये के आसपास के प्राइसटैग के साथ आ सकता है।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button