दांतों पर कंघा रगड़ते हुए अक्षय कुमार की वीडियो हुई वायरल, ट्रोल ने किए ये कॅामेंट

वीडियो में अक्षय कुमार अपनी इस हरकत को काफी एन्जॉय करते दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, 'खुशियों की चाभी - खुद पर हंसने की काबिलियत होना।'

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने शनिवार को World Laughter Day के मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया जिसे देखकर शायद ही आप अपनी हंसी रोक पाएंगे। वीडियो में अक्षय कुमार Ben E King के गाने Stand By Me पर अतरंगी अंदाज में परफॉर्म कर रहे हैं। उन्होंने अपने हाथ में एक कंघा ले रखा है और उसे अपने दांतों पर रगड़-रगड़ कर म्यूजिक पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। अक्षय कुमार का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अक्षय का फनी वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में अक्षय कुमार अपनी इस हरकत को काफी एन्जॉय करते दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, ‘खुशियों की चाभी – खुद पर हंसने की काबिलियत होना। और इसी बात पर पेश है एक एक्ट जो बहुत ज्यादा बोरियत की वजह से उत्पन्न हुआ, उम्मीद है कि आपको इस पर हंसी आएगी। प्लीज हंसिए, क्योंकि ये असल में दर्दनाक था।’

दांतों पर कंघा घिसते हुए लगी चोट

हुआ कुछ यूं कि अपने दांतों पर कंघा रगड़ते हुए अक्षय कुमार को दांतों पर लग गई। हालांकि एक्ट के दौरान उन्होंने इसे जाहिर नहीं किया लेकिन वीडियो के आखिर में आप उनके चेहरे पर वो तकलीफ साफ देख सकते हैं। वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है। टाइगर श्रॉफ ने कमेंट सेक्शन में कई हंसने वाले और क्लैप करने वाले इमोजी बनाए हैं।

ट्रोल करने लगे सोशल मीडिया यूजर

गुरु रंधावा ने कमेंट बॉक्स में लिखा- मजा आ गया सर। हालांकि कमेंट सेक्शन में अन्य यूजर्स अक्षय कुमार को ट्रोल करते भी दिखाई पड़े। एक शख्स ने लिखा- विमल के निशान साफ करते हुए अक्षय पाजी। वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट किया- विमल खाने के बाद दांत साफ करते हुए अक्षय कुमार। कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में अक्षय कुमार से कहा- सर बोलो जुबां केसरी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button