अतीक अहमद के गुर्गे की अवैध प्लाटिंग पर चला बुलडोजर

एक बार फिर बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गे के खिलाफ कार्रवाई हुई है। अतीक के गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम की अवैध प्लाटिंग पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चला है।

स्टार एक्सप्रेस

.योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल में भी माफियाओं के खिलाफ एक्शन जारी है।

. सांसद अतीक अहमद के गुर्गे के खिलाफ हुई कार्रवाई

. अवैध प्लाटिंग पर पीडीए ने बुलडोजर चलाया दिया है।

लखनऊ. योगी सरकार के दूसरे कार्यकाल में भी माफियाओं के खिलाफ एक्शन जारी है। एक बार फिर बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गे के खिलाफ कार्रवाई हुई है। अतीक के गुर्गे मोहम्मद मुस्लिम की अवैध प्लाटिंग पर प्रयागराज विकास प्राधिकरण का बुलडोजर चला है। पीडीए ने बुलडोजर से पूरे अवैध प्लाटिंग को नेस्तनाबूद कर दिया। पीडीए के ज्वाइंट सेक्रेट्री अजय कुमार के नेतृत्व में ये कार्रवाई की गई।

क्या है मामला?

प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र के झलवा इलाके के पीपल गांव शाहापुर इलाके में मोहम्मद मुस्लिम ने अवैध प्लाटिंग की थी। ये अवैध प्लाटिंग लगभग 25 बीघे में की गई थी। अब अवैध प्लाटिंग पर पीडीए ने बुलडोजर चलाया दिया है। पीडीए ने बुलडोजर चलाकर प्लाटिंग की बाउंड्री वाल और अवैध निर्माण जमींदोज कर दिया। पीडीए से ले आउट पास कराए बगैर अवैध तरीके से ये प्लाटिंग की गई थी। पीडीए की कार्रवाई के दौरान भू माफियाओं में हड़कंप मचा रखा है।

ये भी पढ़े

चार धाम यात्रा के लिए यात्रियों की संख्या की निर्धारित

क्या बोले अधिकारी?

प्रयागराज विकास प्राधिकरण के ज्वाइंट सेक्रेटरी अजय कुमार ने इस कार्रवाई के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मोहम्मद मुस्लिम नाम के व्यक्ति हैं। इनके द्वारा ये प्लाटिंग की गई है। जिसके लेआउट हमारे डिपार्टमेंट के पास नहीं हैं, इसलिए कार्रवाई की जा रही है। लगभग 20 से 25 बीघा में इसका लेआउट स्वीकृत नहीं है। जिसके चलते आज ये कार्रवाई की गई। ये पूरी तरीके से अवैध प्लाटिंग है। बता दें कि पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके गुर्गे के खिलाफ दूसरे कार्यकाल में भी लगातार सख्ती से कार्रवाई हो रही है। इससे पहले विकास प्राधिकरण ने अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए अतीक अहमद की संपत्ति को ढहा दिया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button