मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का ये पावरफुल स्मार्टफोन, जानिये जबर्दस्त फीचर्स

वीवो V25e ने मार्केट में धमाकेदार एंट्री कर ली है। कंपनी का यह फोन 64 मेगापिक्सल के मेन कैमरे लैस है। इसमें कंपनी 44 वॉट की सुपरफास्ट चार्जिंग भी दे रही है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. वीवो ने अपनी V सीरीज के नए स्मार्टफोन Vivo V25e को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट हैंडसेट 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग जैसे शानदार फीचर्स के साथ आता है। वीवो ने इसे 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। वीवो V25e की अभी मलेशिया में एंट्री हुई है। इसकी कीमत कंपनी ने MYR 1399 (करीब 24,900 रुपये) रखी है। डायमंड ब्लैक और सनराइज गोल्ड कलर ऑप्शन में आने वाला यह फोन भारत में भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

वीवो V25e के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1080×2404 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.44 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में मिलने वाला यह वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G99 चिपसेट ऑफर कर रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलई़डी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं।

इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का बोके लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Funtouch OS 12 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। फोन शानदार कलर चेंजिंग ग्लास पैनल के साथ आता है। यह इसके लुक को काफी प्रीमियम बना देता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button