संजय मांजरेकर ने हार्दिक पांड्या की जमकर किया तारीफ

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने भारतीय स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. एशिया कप के अपने पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी भारत की जीत के हीरो हार्दिक पांड्या रहे जिन्होंने 17 गेंद में 33 रन की नाबाद पारी खेली. हार्दिक ने इस बड़े मुकाबले में बल्ले के अलावा गेंद से भी शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी गेंदबाजी में तीन सफलताएं हासिल की अब हार्दिक के इस शानदार परफॉर्मेंस पर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने जमकर तारीफ की है।

मांजरेकर ने हार्दिक की जमकर तारीफ की

संजय मांजरेकर ने हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी शांति और उनकी हर चीज चौंकाने वाली है. उनकी गेंदबाजी में रिटर्न हो या प्रेशर कंडीशन में खुद को शांत रखना सबकुछ चौंकाने वाला था. मांजरेकर ने कहा कि भारत-पाक मैच का वह आखिरी ओवर मुश्किल था क्योंकि हार्दिक ज्यादातर तेज गेंदबाजों के खेले थे. उनके तेज गेंदबाजों के खिलाफ हिट करने की लय थी और उस वक्त पाकिस्तान के कप्तान ने बाएं हाथ के स्पिनर को गेंदबाजी में ला दिया.

अंतिम ओवर में जडेजा का पहली गेंद पर आउट होना. फिर पांड्या के पास रन बनाने के लिए चार गेंदें थी. आखिरी ओवर काफी दवाब वाला था. पर उस दवाब में हार्दिक पांड्या ने जिस तरह के शॉट्स खेले वह शानदार था.

राशिद खान ने भी हार्दिक की तारीफ

अफानिस्ताने के स्टार स्पिनर राशिद खान ने कहा कि हार्दिक पांड्या अब पहले से मजबूत खिलाड़ी बनकर उभरे हैं। स्टार स्पिनर ने कहा, ”हार्दिक पांड्या को जिम्मेदारी लेना पसंद है। गुजरात लायंस का कप्तान होने के चलते उनका माइंडसेट बदल गया है। हार्दिक अपनी काबिलियत जानता है और वह गेम को आगे तक ले जाता है। हार्दिक की कोशिश पूरी पारी में बल्लेबाजी करने की होती है। मानसिक रूप से हार्दिक हर स्थिति में बेहद मजबूत रहता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button