Jio का ये डिवाइस दोगुनी कर देगा Wifi Speed; जानिये इसकी खासियत

अगर आपका घर बड़ा है या उसमें कई फ्लोर्स हैं तो आपका Wifi सिग्नल घर के हर हिस्से में नहीं पहुंच पता है। ऐसे में आप JioFiber के इस खास डिवाइस को खरीद सकते हैं जिसे लगाने के बाद wifi की स्पीड दोगुनी होगी:

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. देश की नंबर-1 टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio, JioFiber के नाम से फाइबर ब्रॉडबैंड सेवाएं पेश करता है। JioFiber भारत का नंबर एक फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर भी है। जियो यूजर्स को इंटरनेट यूज करने में कोई परेशानी नहीं आए इसके लिए जियो कई Wifi सिग्नल बूस्टर डिवाइस पेश करता है। अगर आपका घर बड़ा है या उसमें कई फ्लोर्स हैं तो आपका Wifi सिग्नल घर के हर हिस्से में नहीं पहुंच पता है। ऐसे में आप JioFiber के इस खास डिवाइस को खरीद सकते हैं जिसको लगाने के बाद आपके घर के हर हिस्से में Wifi तूफानी रफ्तार से चलने लगेगा। आइए आपको बताते हैं इस डिवाइस के बारे में हर जरूरी डिटेल:

Wi-Fi स्पीड बूस्टर की कीमत और खासियत

Reliance Jio भारत में ग्राहकों को वाई-फाई मेश एक्सटेंडर दे रहा है। इस एक्सटेंडर को JCM0112 कहा जाता है। यह एक क्लासिक वाई-फाई मेश एक्सटेंडर है जो केवल 2,499 रुपये में उपलब्ध है। आप इसे ईएमआई पर भी प्राप्त कर सकते हैं, जो सिर्फ 86.62 रुपये से शुरू होता है। यदि आप यह प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं, तो आप सीधे रिलायंस जियो की वेबसाइट पर जा सकते हैं और ऑर्डर दे सकते हैं। या आप प्रोडक्ट के बारे में पूछताछ करने के लिए कंपनी के रिटेल स्टोर पर भी जा सकते हैं।

ये डिवाइस JioRouter के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है। इससे आपके घर के डार्क जोन या इंटरनेट आने वाले जोन आसानी से दूर हो जाएंगे। डार्क जोन ऐसे क्षेत्र हैं जहां नेटवर्क कनेक्टिविटी नहीं पहुंचती है। यह सीधे तौर पर एक अद्भुत वीडियो स्ट्रीमिंग अनुभव के साथ-साथ लैग-फ्री ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेमिंग अनुभव देगा।

प्रोडक्ट को इंस्टाल करने के लिए आपको किसी टेकनिकल आदमी की भी आवश्यकता नहीं है। इसमें एक साधारण प्लग-एंड-प्ले इंस्टॉलेशन मॉडल है, जिसे आप स्वयं कर सकते हैं। यदि आप यह देखना चाहते हैं कि यह कैसे किया जाता है, तो आप इसे Jio की वेबसाइट पर प्रोडक्ट पेज पर देख सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button