सबको पीछे छुड़कर आगे निकला Jio का ये जबर्दस्त प्लान, अनलिमिटेड डेटा के लिये पढ़े पूरी खबर

अगर आप प्रीपेड प्लान की तलाश कर रहे हैं जो बिना किसी खर्च के डेटा, मुफ्त कॉल और अधिक वैलिडिटी सहित सभी लाभ प्रदान करते हैं 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. टेलिकॉम प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी ने यूजर्स पर बहुत प्रभाव डाला है। न केवल उन्हें अधिक पेमेंट करने के लिए मजबूर किया गया है, साथ ही प्रीपेड प्लान के लाभ भी कम कर दिए गए हैं। अगर आप प्रीपेड प्लान की तलाश कर रहे हैं जो बिना किसी खर्च के डेटा, मुफ्त कॉल और अधिक वैलिडिटी सहित सभी लाभ प्रदान करते हैं तो आज यहां रुक सकते हैं। Airtel, Vodafone Idea और Jio कई ऐसे प्लान पेश करते हैं तो एक ही जैसी कीमत पर आते हैं, लेकिन इनके साथ मिलने वाले फायदे अलग हैं। हम बात कर रहे हैं Airtel, Vodafone Idea और Jio के 666 रुपये के मिड-रेंज प्रीपेड प्लान के बारे में। इन प्लान्स में वैसे तो लगभग एक जैसे बेनिफिट मिलते हैं, लेकिन Jio प्लान अधिक वैधता प्रदान करते हैं।


Airtel vs Vodafone Idea vs Jio

– Airtel का 666 रुपये प्लान: 666 रुपये की कीमत वाले एयरटेल प्रीपेड प्लान में 77 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिलते हैं। इसके अतिरिक्त, यूजर्स को प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन, अपोलो 24 का निःशुल्क एक्सेस भी मिलता है। 7 सर्कल, शॉ एकेडमी के साथ मुफ्त ऑनलाइन कोर्स, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक, मुफ्त हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक मिलते हैं।

– Jio का 666 रुपये प्लान: Jio प्रीपेड प्लान भी इसी तरह के लाभ प्रदान करता है। 666 रुपये के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ 1.5GB दैनिक डेटा और प्रति दिन 100 एसएमएस मिलते हैं। Jio ऐप्स तक पहुंच प्रदान करती है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।

ये भी पढ़े

iPhone 13 पर मिल रही शानदार डील, भारी डिस्काउंट का जल्द उठाए फायदा

– Vodafone Idea का 666 रुपये प्लान: अगर आप वोडाफोन के ग्राहक हैं, तो चिंता न करें क्योंकि वोडाफोन के पास भी 666 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड प्लान है। प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1.5GB दैनिक डेटा और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ आता है। यह 77 दिनों के लिए वीआई फिल्मों और टीवी तक पहुंच के साथ आता है। इस प्लान के अतिरिक्त लाभों में बिंग ऑल नाइट बेनिफिट्स, वीकेंड डेटा रोलओवर लाभ और डेटा डिलाइट्स ऑफ़र तक पहुंच शामिल है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button