बॉलीवुड एक्टर के बचपन की ये तस्वीर हो रही वायरल, पहचानिये कौन है ये सुपरस्टार

बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर की बचपन का तस्वीर सामने आई है, जिसे आज स्टाइल आइकन माना जाता है। क्या आप उस एक्टर का नाम बता सकते हैं?

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जो अपनी फिल्मों के अलावा अपने लुक, अपने स्टाइल और अपने फैशन सेंस को लेकर भी जाने जाते हैं। वो जब कभी भी सामने आते हैं, तो उनका ड्रेसिंग सेंस, उनका अंदाज ऐसा होता है कि फिर लोग उन्हें अपना स्टाइल आइकन मानने लगते हैं। इसी बीच बॉलीवुड के एक ऐसे ही एक्टर के बचपन की एक तस्वीर सामने आई है, जो लोगों के बीच अपने अनोखे स्टाइल को लेकर काफी पॉपुलर हैं। क्या आप उनको इस पुरानी फोटो में पहचान सकते हैं?

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर हमेशा ही वायरल होते रहती है। देखा जा सकता है कि इसमें जो बच्चा नज़र आ रहा है, उसका हेयरस्टाइल काफी स्टाइलिश है। आज ये बच्चा बॉलीवुड का एक बड़ा सुपरस्टार है, जिसने अपनी फिल्मो के ज़रिए लोगों के दिलों में तो जगह बनाई ही है, साथ ही वो अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर भी काफी लाइमलाइट में रहते हैं।

पत्नी की खूबसूरती के भी लोग हैं दीवाने

इस एक्टर को तो लोग अपना स्टाइल आइकन मानते ही हैं। साथ ही उनकी पत्नी के भी करोड़ों चाहने वाले हैं। इस एक्टर ने बॉलीवुड की एक बड़ी अभिनेत्री के साथ शादी रचाई है। वहीं दोनों ‘राम लीला’ बाजीराव मस्तानी और ‘83’ जैसी फिल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं।

अब तो अप इस तस्वीर में दिख रहे हैं इस बच्चे को पहचान ही चुके होंगे। जी हां, ये बॉलीवुड के जाने माने एक्टर रणवीर सिंह हैं। वहीं इस पुरानी फोटो में जिस तरह का उनका लुक है, उसे देख लगता है कि रणवीर बचपन से ही काफी स्टाइलिश हैं।

इस फिल्म में चल रहे हैं व्यस्त

रणवीर सिंह ने साल 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के ज़रिए बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं आज वो किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। अगर बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो इन दिनों वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सर्कस’ में व्यस्त चल रहे हैं। ये फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button