इन प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा के साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और हॉटस्टार फ्री

स्टार एक्सप्रेस  

डेस्क. टेलिकॉम कंपनियों के पोर्टफोलियो में प्रीपेड के साथ ही पोस्टपेड प्लान्स की लंबी लिस्ट शामिल हैं। इनमें कुछ ऐसे प्लान भी हैं, जो पूरी फैमिली के लिए बेस्ट हैं। इन फैमिली पोस्टपेड प्लान्स में कंपनियां फ्री कॉलिंग और एसएमएस के साथ इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा तक ऑफर कर रही हैं। इतना ही नहीं, रिलायंस जियो, वोडाफोन-आइडिया (Vi) और एयरटेल (Airtel) यूजर्स को इन हाई-एंड फैमिली पोस्टपेड प्लान में अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और डिज्नी+ हॉटस्टार की फ्री मेंबरशिप भी दी जा रही है। तो आइए डीटेल में जानते हैं इन प्लान के बारे में और देखते हैं कौन सी कंपनी यूजर्स को सबसे ज्यादा बेनिफिट दे रही है।

रिलायंस जियो के फैमिली पोस्टपेड प्लान

जियो के पोर्टफोलियो में सबसे महंगा फैमिली पोस्टपेड प्लान 999 रुपये का है। इस प्लान में कंपनी प्राइमरी यूजर के साथ फैमिली मेंबर्स को भी बेस्ट बेनिफिट दे रही है। इस प्लान में आपको तीन अडिशनल सिम कार्ड मिलेंगे। प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 200जीबी डेटा ऑफर कर रही है। यह प्लान 500 जीबी तक के डेटा रोलओवर बेनिफिट के साथ आता है। अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और और डेली 100 फ्री एसएमएस वाले इस प्लान में आपको नेटफ्लिक्स के साथ अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

वोडाफोन-आइडिया का REDX प्लान

2,299 रुपये वाले वोडाफोन-आइडिया के REDX प्लान में फैमिली के पांच यूजर्स जुड़ सकते हैं। इस प्लान में इंटरनेट के लिए आपको अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। कंपनी इसमें देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर महीने 3 हजार फ्री एसएमएस भी ऑफर कर रही है। प्लान में मिलने वाले फ्री बेनिफिट्स में नेटफ्लिक्स (टीवी और मोबाइल), अमेजन प्राइम और डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल शामिल है।

एयरटेल के इस फैमिली प्लान में मिलेंगे तगड़े बेनिफिट

कंपनी अपने 1599 रुपये वाले फैमिली प्लान में शानदार बेनिफिट ऑफर कर रही है। इस प्लान का नाम फैमिली इनफीनिटी प्लान है। इसमें प्राइम सिम के सात एक ऐड-ऑन कनेक्शन दिया जा रहा है। प्लान में हर महीने 500जीबी के साथ 200जीबी रोलओवर डेटा मिलेगा। कंपनी इस प्लान में यूजर्स को अमेजन प्राइम के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार की वीआईपी मेंबरशिप भी दे रही है।

Related Articles

Back to top button