‘ब्रह्मास्त्र 2’ में नजर आएंगे ये बड़े सितीरे, जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

फिल्म ब्रह्मास्त्र से जुड़ी कई खबरें वायरल हो चुकी हैं। ऐसे में अब सुनने को मिला कि फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में यश नजर आएंगे, जिस पर करण जौहर ने रिएक्ट किया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और नागार्जुन स्टारर ब्रह्मास्त्र, 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स से तो मिक्स रिएक्शन मिले लेकिन दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया। फिल्म के पहले पार्ट के बाद से ही दर्शक इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म से जुड़ी कई खबरें वायरल हो चुकी हैं। ऐसे में अब सुनने को मिला कि फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 में यश नजर आएंगे, जिस पर करण जौहर ने रिएक्ट किया है।

करण जौहर ने अफवाहों को बताया बकवास

ब्रह्मास्त्र 2 को लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है। ऐसे में हाल ही में सुनने को मिला कि फिल्म के दूसरे पार्ट में यश नजर आएंगे। इस बारे में जब करण जौहर से बात की गई तो उन्होंने ई-टाइम्स को जवाब देते हुआ कहा, ‘ये सब बकवास है। हमने किसी को अप्रोच नहीं किया है।’ याद दिला दें कि फिल्म के दूसरे पार्ट में देव के किरदार को लेकर सस्पेंस जारी है। देव के लिए ऋतिक रोशन से लेकर रणवीर सिंह तक का नाम सामने आ चुका है। चूंकि देव के किरदार से ही शिवा की टक्कर होगी, ऐसे में इस किरदार के लिए एक दमदार नाम की जरूरत है।

देव पर क्या बोले थे अयान मुखर्जी

देव का किरदार दूसरे पार्ट के लिए काफी अहम है, पहले पार्ट में इसकी कुछ झलकियां दिखाई थीं, लेकिन चेहरे पर से पर्दा नहीं उठा था। कुछ दिन पहले अयान ने एक इंटरव्यू में देव के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘अगर सच कहूं तो लंबे समय से हम देव के कैरेक्टर के चेहरे के खुलासे के साथ ही फिल्म को खत्म करने वाले थे, लेकिन बहुत सोच विचार और ऑडियंस के मन में कुछ क्यूरियोसिटी पैदा करने की इच्छा के साथ हमने फिल्म को वहीं खत्म कर दिया।’

Also Read-

अब Disney+ Hotstar पर बिना पैसे दिए उठा सकेंगे T20 World Cup का मजा, जानिये कैसे

250 करोड़ से अधिक का कलेक्शन

फिल्म ने पहले दिन 36 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 120.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं पहले हफ्ते 168.75 और दूसरे हफ्ते 222.30 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का कुल कलेक्शन 256.39 करोड़ रुपये के करीब हो गया है। गौरतलब है कि फिल्म 4 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button