फिल्म KGF2 ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, जानिये सिर्फ 4 दिन में कितने करोड़ कमाए

पहले दिन फिल्म ने 165 करोड़ 37 लाख रुपये का बिजनेस किया। दूसरे दिन इसने 139 करोड़ 25 लाख रुपये कमाए और तीसरे दिन इसने 115 करोड़ 8 लाख रुपये कमाए।

स्टार एक्सप्रेस

.  KGF Chapter 2 का ओपनिंग डे ही 53 करोड़ 95 लाख रुपये रहा 

. 3 दिन के भीतर हिंदी वर्जन से ही KGF2 150 करोड़ के आसपास

डेस्क.  साउथ के सुपरस्टार एक्टर यश की फिल्म KGF2 बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने KGF Chapter 2 की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए इस फिल्म को ‘बॉक्स ऑफिस मॉन्सटर’ कहा है। KGF Chapter 2 का ओपनिंग डे बिजनेस ही 53 करोड़ 95 लाख रुपये रहा था और सिर्फ 3 दिन के भीतर हिंदी वर्जन से ही KGF2 150 करोड़ के आसपास का बिजनेस करने में कामयाब रही थी। लेकिन रविवार को फिल्म का कलेक्शन कितना रहा?

बॉक्स ऑफिस पर2 का जलजला

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को फिल्म ने 50 से 52 करोड़ का कलेक्शन किया है। यानि सिर्फ हिंदी वर्जन से ही फिल्म 4 दिन में 194 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म के तीन दिन के टोटल कलेक्शन की बात करें तो एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने कमाई के आंकड़े ट्विटर पर शेयर किए थे और उनके आंकड़ों के मुताबिक फिल्म का 3 दिन का बिजनेस 419 करोड़ 70 लाख रुपये के आसपास हो चुका है।

 

सिर्फ हिंदी वर्जन से 4 दिन में 250 करोड़!

रमेश बाला ने भी फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं और कहा है कि फिल्म का 4 दिन का टोटल कलेक्शन 552 करोड़ रुपये हो चुका है। हिंदी वर्जन से होने वाली कमाई के आधिकारिक आंकड़े आने अभी बाकी हैं लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म चौथे दिन 250 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। यश स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बाकी सभी फिल्मों की रफ्तार धीमी कर दी है।

 

Related Articles

Back to top button