Sultanpur News: कटका क्ल्ब जिले में समाज सेवा के चलते जिले में बनी नंबर एक कि सामाजिक संस्था

स्टार एक्सप्रेस /संवाददाता


सुलतानपुर l अपने लिए जिया तो क्या जिया की पंक्तिया जिले के कुछ युवाओं पर फिट बैठती है। युवाओं का काम है समाजसेवा का जुनून है कुछ कर गुजरने का । उनकी सादगी और शिष्ट, व्यवहार के बावजूद आप उनके हौसलों की बुलंदी ,और निश्चय की गहराई को भांप सकते है । जिले में सामाजिक संस्था के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने एक ऐसी अनोखी मुहिम की शुरुआत किया कि देखते देखते सैकड़ो युवा व वरिष्ठजन भी आज सहयोग करने के लिए तैयार है मुहिम का लक्ष्य समाज सेवा करना ।

आपको बताते चले इस मुहिम ने जिले के अंदर में समाज सेवा के नाम पर पैर पसार लिया है जबकि जुमनो पर बस एक ही नाम मीडिया , सोशलमीडिया , पर बस कटका क्ल्ब सामाजिक संस्था का ही इस वक्त जिक्र हो रहा है । आपको बताते चले संस्था के द्वारा निःशुल्क भोजन वितरण , कपड़ा बैक , पेयजल की व्यवस्था , दौड़ प्रतियोगिता , रंगोली प्रतियोगिता , चित्र कला प्रतियोगिता , नशा मुक्ति पर अभियान , जल संरक्षण पर आयोजन , पौध रोपण का कार्य , के साथ ऐसे विभन्न कार्य को संस्था करा रही है।

यू तो आपको बताते चलें जिले में बहुत सी संस्था है लेकिन एक साल के अंदर में अपने कार्य के चलाते जिले में एक अलग पहचान के साथ जिले में कार्य करने में नम्बर एक कि संस्था हो चुकी है ।इस संस्था का साथ विद्यालय के प्रबधंक से लेकर क्षेत्रवासियों व जिलेवासियों के साथ पत्रकार बंधुओ का सहयोग आ रहा है आपको बताते चले संस्था में जुड़े राजकुमार मिश्रा , सुधीर मिश्रा , त्रिभुवान नारयण सिंह , सुधीर यादव , सूरज विश्वास, सर्वेश कांत वर्मा , अमरजीत मिश्रा , राजेन्द्र यादव , सुधंशु तिवारी , कांति सिंह , नफ़ीसा खातून , शीतला प्रसाद पांडये के साथ सैकड़ों लोग जुड़े है ।

Related Articles

Back to top button