Sony के धांसू वायरलेस ईयरफोन हुए लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

खास बात है कि यह कंपनी के सबसे सस्ते वायरलेस ईयरफोन्स में से एक हैं। इन ईयरफोन्स में आपको 25 घंटे के बैटरी बैकअप के अलावा 10 मिनट के चार्ज में 60 मिनट का बैकअप मिलता है। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. सोनी ने भारत में अपना सस्ते वायरलेस ब्लूटूथ ईयरफोन्स Sony WI-C100 लॉन्च किए हैं। खास बात है कि यह कंपनी के सबसे सस्ते वायरलेस ईयरफोन्स में से एक हैं। इन ईयरफोन्स में आपको 25 घंटे के बैटरी बैकअप के अलावा 10 मिनट के चार्ज में 60 मिनट का बैकअप मिलता है।

क्या है कीमत

इन वायरलेस ईयरफोन्स का MRP 2,790 रुपये है। हालांकि यह 1,699 रुपये में बेचे जा रहे हैं। यह बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट के अलावा, रिलायंस डिजिटल समेत विभिन्न ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। यह कुल चार कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और ग्रे में आते हैं।

Sony WI-C100 के स्पेसिफिकेशंस

Sony WI-C100 वायरलेस इयरफ़ोन में 9mm डायनेमिक ड्राइवर दिए गए हैं। यह ब्लूटूथ 5.0 के जरिए कनेक्ट होते हैं। कंपनी की दावा की गई बैटरी एक बार चार्ज करने पर 25 घंटे तक चल सकती है। इसे यूएसबी टाइप-सी के जरिए चार्ज किया जाता है। हेडफोन IPX4 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ आते हैं।

इनमें Dolby Atmos का सपोर्ट मिलता है। जिसके चलते आप बढ़िया साउंड एक्सपीरियंस पाएंगे। इसके अलावा ईयरबड्स Google Fast Pair और Sony के 360 Reality Audio सपोर्ट करते हैं। इन-लाइन रिमोट की बदौलत आप वॉयस असिस्टेंट को एक्टिव कर सकते हैं, प्लेबैक को मैनेज कर सकते हैं और हेडसेट से वॉल्यूम एडजस्ट कर सकते हैं। हालांकि इनमें एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन का फीचर नहीं है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button