अनीता हसनंदानी ने बेटे संग मस्ती करते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे आरव संग एक क्यूट वीडियो शेयर किया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. टीवी की सुपरहॉट अभिनेत्री अनीता हसनंदानी इन दिनों छोटे पर्दे से दूर फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं। ‘नागिन’ एक्ट्रेस ने हाल में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह बेटे आरव के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस बेटे आरव के साथ गाड़ी में हैं और वह कहीं ट्रैवल कर रही हैं। इस दौरान वह अपने बच्चे को बेबी-बेबी कहना सिखा रही हैं।

एक्ट्रेस बेटे आरव को बेबी कहना सिखाते हुए वह काफी हंस और खिलखिला रही हैं। बच्चे की क्यूट सी आवाज सुनकर अनीता बेहद खुश हैं। अनीता और उनके बेटे आरव की मस्ती को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘मेरी खुशियों की सबसे बड़ी डोज यही है। वीडियो में वह बेटे पर खूब लाड़-प्यार लुटाती दिखीं।

इतना ही नहीं वीडियो में ‘ये हैं मोहब्बतें’ एक्ट्रेस का लुक एकदम कैजुअल हैं। अनीता हसनंदानी बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। अभिनेत्री का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कॉमेन्ट सेक्शन में फैंस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

अभिनेत्री का बेटा आरव एक साल से ज्यादा का हो गया है। उसका जन्म पिछले साल 9 फरवरी, 2021 को हुआ था। अनीता के घर बच्चे की किलकारी शादी के सात साल बाद गूंजी थी। ऐसे में बेटे के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस उसे टाइम दे रही हैं। उन्होंने फैमिली को वक्त देने काम से बिल्कुल दूरी बना ली है। वह रियल लाइफ एंजॉय कर रही हैं. हालांकि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। वह बेटे और पति के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं।

ये भी पढ़े

आर्यन खान का सोशल मीडिया पर ड्रिक करते हुए वीडियो हुआ वायरल

अनीता हसनंदानी की इस वीडियो पर फैंस लाइक और कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं। अनीता के बारे में बात की जाए तो वो सिंधी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने टीवी से लेकर साउथ फिल्मों में काम किया है। उन्होंने रोहित रेड्डी से शादी की है। अनिता लंबे समय से टीवी और फिल्मों में एक्टिव रही हैं। उन्हें ‘नागिन’, ‘ये हैं मोहब्बतें’ टीवी शोज के अलावा ‘कोई आप सा’, ‘कृष्णा कॉटेज’ और ‘रगड़ा’ जैसी फिल्मों में देखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button