सोनाली फोगाट की बेटी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, कहा- मेरी मां की हत्या की CBI जांच करवाई जाए

सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है। इस मामले में अब सोनाली फोगाट की बेटी ने पीएम को चिट्ठी लिखी है। जानिए उन्होंने चिट्ठी में पीएम मोदी से क्या अपील की है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा में मौत हो गई थी। उन्हें एक रेस्टोरेंट से अस्पताल पहुंचाया गया था। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। सोनाली की मौत के मामले में गोवा पुलिस तफ्तीश कर रही है। परिजनों की शिकायत पर सोनाली के पीएम सुधीर सांगवन और उसके साथ सुखविंदर को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं अब इस मामले में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोटाग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है।

सोनाली फोगाट की बेटी ने पीएम को चिट्ठी लिखकर कहा, “मेरी मां की हत्या की सीबीआई जांच करवाई जाए.” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित परिवार ने यशोधरा के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की है। सोनाली के जाने के बाद उनकी सारी संपत्ति की वारिस बेटी यशोधरा है। ऐसे में परिवार का कहना है कि यशोधरा की जान के लिए खतरा है।

सोनाली फोगाट केस में ताजा अपडेट क्या है?

सोनाली फोगाट की मौत की जांच कर रही गोवा पुलिस आज नोएडा पहुंची है। गोवा पुलिस की तीन सदस्यों वाली टीम ने नोएडा में सोनाली फोगाट के घर पहुंची। इस घर में एक किरायेदार रहता है। गोवा पुलिस की टीम ने किरायेदार से पूछताछ की।

गोवा पुलिस के साथ नोएडा पुलिस भी थी। गोवा पुलिस की टीम ने इससे पहले रविवार को गुरुग्राम में सोनाली फोगाट के एक फ्लैट में जांच पड़ताल की थी। इस अवसर पर उनके परिजन भी मौजूद थे। गोवा पुलिस की यह तीन सदस्यों वाली टीम सोनाली फोगाट की हत्या की जांच के सिलसिले में आई हुई है।

सुधीर सांगवान ने स्वीकारी थी ड्रग ओवरडोज देने की बात

सोनाली के परिवार ने उनके पीए सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए थे। गोवा पुलिस ने पहले सोनाली की मौत की वजह हार्ट अटैक बताया था, लेकिन परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा जोड़कर सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट को ड्रग की ओवरडोज देने की बात स्वीकार की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button