Amazon पर मात्र इन रूपय में मिल रहा स्मार्ट TV, जानिये क्या है फीचर्स

अगर आप भी बड़ा Smart TV का प्लान कर रहे हैं, तो आज हम आपको 55 इंच डिस्प्ले वाले ऐसे टीवी के बारे में बता रहे हैं, जो Amazon पर मात्र 29,999 रुपये में मिल रहा है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. हर कोई अपने घर के लिए बड़ा टीवी खरीदने चाहता है लेकिन महंगा होने की वजह से कई लोग छोटे साइज के टीवी से समझौता कर लेते हैं। अगर आप भी बड़ा स्मार्ट टीवी का प्लान कर रहे हैं, तो आज हम आपको एक ऐसे टीवी के बारे में बता रहे हैं, जो बिना सेल और एक्सचेंज के आधी से भी कम मिल रहा है।

इतना ही नहीं, हम जिस टीवी की बात कर रहे हैं उसमें आपको 55 इंच का 4K डिस्प्ले, 30 वॉट का दमदार साउंड आउटपुट और ढेर सारे मिलेगा। दरअसल हम बात कर रहे हैं Foxsky 55 इंच 4K UHD Smart LED TV की जिसका मॉडल नंबर 55FS-VS है। टीवी अमेजन पर बिना सेल और एक्सचेंज बोनस के काफी कम दाम में मिल रहा है। चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ…

इतनी है टीवी की कीमत

अमेजन पर Foxsky (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED TV 55FS-VS की एमआरपी 97,990 रुपये है लेकिन टेंशन मत लीजिए, क्योंकि आपको इतने पैसे नहीं देने हैं। यह टीवी पूरे 69% छूट के साथ मात्र 29,999 रुपये में उपलब्ध है। कंपनी इस टीवी के साथ फ्री डिलीवरी की सुविधा भी दे रही है। इस आप 1412 रुपये की शुरुआती नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं।

टीवी में क्या है खास, चलिए बताते हैं।

टीवी में 50 इंच का 4K UHD डिस्प्ले है, जो 3840×2160 रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। टीवी में कनेक्टिविटी के लिए दो HDMI और दो USB पोर्ट मिलते हैं। इसके अलावा टीवी में 30 वॉट का दमदार साउंड आउटपुट के साथ डोल्बी ऑडियो सिस्टम, डोल्बी एटमॉस, डीटीएस सपोर्ट भी मिलता है। टीवी में यूट्यूब, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो समेत 5000 से ज्यादा ऐप्स का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा टीवी में गूगल वॉयस असिस्टेंट, बिल्ट-इन मीराकास्ट और वाई-फाई समेत HDR10 का सपोर्ट भी मिल जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button