शिल्पा शेट्टी ने बस में की ऐसी कसरत, ट्रोल बोले- घर पर टाइम नहीं मिलता क्या

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने बस में कसरत की और इसके बाद उन्होंने एक समझदार नागरिक की तरह बस में उन चीजों को सैनिटाइज कर दिया जिन्हें उन्होंने टच किया था।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक फिटनेस फ्रीक हैं और इंडस्ट्री के तमाम सितारे भी उनसे इंस्पिरेशन लेते हैं। शिल्पा शेट्टी न सिर्फ योग के जरिए बल्कि तमाम बाकी तरीकों से भी खुद को फिट रखती हैं। शिल्पा अपने आइकॉनिक फिगर को मेनटेन रखने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट और रूटीन वर्कआउट करती हैं। हालांकि एक ताजा वीडियो में वह बस के भीतर कसरत करती दिखाई पड़ रही हैं। शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

फ्लाइट की बस में किया वर्कआउट

वीडियो में शिल्पा शेट्टी डेनिम ब्लेजर और डेनिम पैंट्स पहने नजर आ रही हैं और एक खाली बस में कसरत करती दिखाई पड़ रही हैं जो कि एयरपोर्ट पर उन्हें फ्लाइट तक ले जा रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा- मंडे मोटिवेशन चल रहा है… सिर्फ इसलिए क्योंकि बस खाली थी। कुछ पुल अप्स किए, कुछ पुश अप्स और लंजेस।

कमेंट बॉक्स में फैंस ने की खूब तारीफ

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने बस में कसरत की और इसके बाद उन्होंने एक समझदार नागरिक की तरह बस में उन चीजों को सैनिटाइज कर दिया जिन्हें उन्होंने टच किया था। कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी इस डेडिकेशन से काफी इंस्पायर नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘मैम खतरनाक, आप सच में हम लोगों के लिए इंस्पिरेशन हो।’ कई लोगों ने इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

‘घर पर टाइम नहीं मिलता क्या मैम’

वहीं कई यूजर्स शिल्पा शेट्टी को जिम में कसरत करने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘घर पर टाइम नहीं मिलता क्या मैम।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये तब होता है जब कपडे़ टाइट पहने हों और आपको बस को एडजस्ट करना पड़े।’ एक शख्स ने लिखा, ‘अगर किसी आम इंसान ने ऐसा किया होता तो एयरलाइन उसे गिरफ्तार करवा देती।’

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button