कन्हैया यादव ने पुलिस पर लगाया आरोप, कहा- घर में घुस कर बेटीयों को किया प्रताड़ित

चंदौली पुलिस हिस्ट्रीशीटर केस में कटघरे में खड़ी है। घटना में पुलिस की भूमिका और वायरल वीडियो के बाद लगातार सवाल उठ रहे हैं। मृतक की छोटी बहन के बाद अब परिवार के मुखिया का भी बयान आया है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. चंदौली पुलिस हिस्ट्रीशीटर केस में कटघरे में खड़ी है। घटना में पुलिस की भूमिका और वायरल वीडियो के बाद लगातार सवाल उठ रहे हैं। इस मामले में पहले मृतक की छोटी बहन का बयान आया, जिसमें छोटी बहन पर गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद अब परिवार के मुखिया और गैंगस्टर कन्हैया यादव का बयान आया है।

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

परिवार के मुखिया और गैंगस्टर के आरोपी कन्हैया यादव ने कहा, “मेरी दोनों बेटी घर में थी, पुलिस गई और लड़कियों को प्रताड़ित करके मारने लगी। इसमें बड़ी लड़की की मौत हो गई और छोटी लड़की चोटिल है।” उन्होंने कहा कि पुलिस के पास एनबीडब्यू नहीं था। पुलिस केवल प्रताड़ित करने के लिए गई थी। घर में दो लड़कियां की एक को मौके पर ही मार दिया, दूसरी घायल है। एक लड़का था, जिसको पकड़ कर रातभर प्रताड़ित किए और धारा 151 के तहत चलान करके भेंज दिए। जब उसकी जमानत लेकर घर लौटे तो पता चला की पुलिस ने लड़कियों को भी प्रताड़ित किया।

Also Read

महिला अधिकारी का नशे में धुत वीडियो वायरल

परिवार ने की न्याय की मांग

परिवार के मुखिया और गैंगस्टर के आरोपी ने परिवार के लिए इंसाफ की मांग की है। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने जो हमारे साथ किया है, इस मामले में हमें इंसाफ मिलना चाहिए। वहीं इस घटना पर गांव के लोगों ने भी न्याय की मांग करते हुए कहा कि अब वो वापस तो आएगी नहीं, ऐसे में उसे न्याय मिले हमारी केवल यही मांग है। इस मामले में मृतक का अंतिम संस्कार वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर हुआ है। वहीं इस दौरान एबीपी गंगा के साथ बातचीत में परिवार ने न्याय की मांग की है।

Related Articles

Back to top button