संजय सिंह का बीजेपी पर आरोप, कहा- हमारे विधायकों को दिया जा रहा करोड़ों का ऑफर

बुधवार को आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा। पिछले दिनों से मनीष सिसोदिया के घर चल रही सीबीआई जाँच और लगातार आरोप प्रत्यारोप के बीच संजय सिंह बीजेपी पर हमलावर है...

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. बुधवार को आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा। पिछले दिनों से मनीष सिसोदिया के घर चल रही सीबीआई जाँच और लगातार आरोप प्रत्यारोप के बीच संजय सिंह बीजेपी पर हमलावर है। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच तीखावार चल रहा है।

आज संजय सिंह ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि, बीजेपी हमारे विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है। हमारे विधायकों को बीजेपी की तरफ से ऑफर दिया गया है। बीजेपी दिल्ली की सरकार को गिराने का प्रयास कर रही है। हमारे विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है। हमारे विधायकों को करोड़ों का ऑफर दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा की हर विधायक को 20 करोड़ का ऑफर मिला है। उन्हें ऑफर के साथ ही मुकदमें की धमकी भी दी रही है। दिल्ली में बीजेपी की ये कोशिश नहीं चलेगी। उनकी पोल खुल चुकी है।

ये भी पढ़े

PM मोदी ने किया अमृता अस्पताल का उद्घाटन

इससे पहले जब मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई ने छापा मारा था तब संजय सिंह ने बीजेपी पर तंज कस्ते हुए कहा था कि,” ED, CBI विपक्ष को डराने के लिए है, सरकार इनका प्रयोग विपक्ष को शांत रखने के लिए कर रही है। मनीष सिसोदिया पर जो कार्रवाई की जा रही है वो बदले की भावना से की जा रही है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के पंजाब भी जीत लिया है। जिसके बाद केजरीवाल की बाद रही लोकप्रियता से बीजेपी दर रही है। लेकिन केजरीवाल अब रुकने वाले नहीं हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button