बिकिनी पहनकर नदी के अंदर रुबीना दिलैक ने दिखाया बोल्ड अंदाज, हुई ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद मोटापे को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के चाहने वालों की कमी नहीं है। उन्हें सोशल मीडिया पर 85 लाख लोग फॉलो करते हैं। हालांकि, जिनके चाहने वाले होते हैं, उनकी आलोचना करने वालों की भी कमी नहीं होती है। रुबीना भी उन्हीं में से एक हैं, जो कई कारणों से ट्रोल हो चुकी हैं यूं तो एक्ट्रेस अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं, लेकिन कई बार उन्हें उनके मोटापे के चलते ट्रोल किया जाता है। एक बार फिर ऐसा ही हुआ है।

रुबीना दिलैक ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रुबीना दिलैक अपनी हॉटनेस से इंटरनेट का पारा बढ़ाती नजर आ रही हैं। इसमें वह एक नदी के अंदर और उसके पास अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वन शोल्डर पिंक और ग्रीन कलर की बिकिनी में रुबीना दिलैक बेहद बोल्ड लग रही हैं। उनका ये अवतार जहां लोगों के दिलों पर जादू कर रहा है, वहीं कुछ ऐसे भी हैं, जो एक्ट्रेस के फिगर पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

 

रुबीना दिलैके के मोटापे पर कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “बहुत ज्यादा फूल गई हो”, एक ने लिखा, ‘सिर्फ शक्ल अच्छी है, बॉडी नहीं.’ एक ने कहा, “आपके पास सेक्सी फिगर नहीं है, फिर क्यों?” एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, “अशलील… जब आपके पास बिकिनी बॉडी नहीं है तो फ्लॉन्ट क्यों?” इसी तरह कई यूजर्स उनके मोटापे पर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें ‘बेशर्म’ तक कह रहे हैं.

 

ये भी पढ़े

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर दिखाया बोल्ड लुक, देखिये वायरल फोटो

रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस 14’ की विनर भी रह चुकी हैं। एक्ट्रेस इन दिनों स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आ रही हैं, जिसकी शूटिंग करके वह हाल ही में साउथ अफ्रीका से मुंबई लौटी हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button