Raibarely News: 5 मिनट में पढ़े रायबरेली की 4 टॉप खबरे

स्टार एक्सप्रेस/संवाददाता

पुलिस ने वांछित अपराधी को किया गिरफ्तार

खीरों, रायबरेली। खीरों पुलिस ने वंचित अपराधी को फतेहपुर जिले से किया गिरफ्तार खीरों थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार अवस्थी ने बताया कि आरोपी फतेहपुर जिले का रहनेवाला अजय पुत्र साजन पासी मुकदमा अपराध संख्या 215/20 धारा 2/3 यूपीजी एक्ट आरोपी है और घटना के बाद से फरार चल रहा था। पुख्ता सूचना मिलने पर थाना खागा जनपद फतेहपुर से दबिश डाल कर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है।

नाबालिक युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर में मचा कोहराम

खीरों, रायबरेली। खीरों थाना क्षेत्र के हरिपुर निहस्था में शनिवार को शाम 7 बजे एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते अपने कमरे में छत के पंखे के हुक रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना को लेकर घर में कोहराम मच है घर के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। मामला खीरों क्षेत्र के हरिपुर निहस्था का है जहाँ पर पूजा पुत्री प्रेम बहादुर लोधी लगभग 17 वर्ष निवासी हरीपुर निहस्था ने अपने कमरे में छत के पंखे के हुक रस्सी के सहारे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी खीरों पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुचे खीरों थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार अवस्थी ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

राम सेवक वर्मा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ किया राष्ट्रीय महासचिव इन्द्रजीत सरोज का जोरदार स्वागत

रायबरेली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज रायबरेली के एक दिवसीय दौरे पर रहे, जहाँ उन्होंने पार्टी के कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू की। हाल ही में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इंद्रजीत सरोज को रायबरेली लोकसभा का प्रभारी बनाया है जिसके बाद आज इंद्रजीत सरोज ने रायबरेली में बूथ कमेटी की बैठक कर कार्यकर्त्ताओं का मार्गदर्शन किया और लोकसभा चुनाव में पार्टी को मजबूत करने के गुरु सिखाए।

सपा कार्यकर्त्ताओं ने राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज का रायबरेली का प्रभारी बनाए जाने के बाद पहले आगमन पर स्वागत किया पार्टी के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष राम सेवक वर्मा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ राष्ट्रीय महासचिव का त्रिपुला चौराहे पर जोरदार स्वागत किया।

ससुराल गये युवक को पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर पीटा

ऊँचाहार, रायबरेली। मिर्जापुर ऐहारी गांव निवासी युवक ससुराल गया हुआ था। जहां किसी बात को लेकर पत्नी समेत ससुराली जनों ने लाठी डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। गांव निवासी अमित कुमार का कहना है कि पिछले एक महीने से किसी बात को लेकर उसकी पत्नी से अनबन चल रही थी।

इसी बीच ससुराली जनों के बुलाने पर अमित कुमार अपने रिश्तेदारों के साथ रविवार की दोपहर पत्नी को बुलाने ससुराल बरसवां मजरे कंदरावा गांव गया हुआ था। आरोप है कि बातचीत के दौरान उसकी पत्नी समेत अन्य ससुराली जनों ने उसे पकड़कर लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से उसे सीएचसी लाया गया। उपचार के बाद पीड़ित ने पत्नी समेत अन्य ससुरालीजनों के विरुद्ध कोतवाली में नामजद तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। इस बाबत कोतवाली प्रभारी बालेन्दु गौतम ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। उभय पक्षों को बुलाकर मामले का निस्तारण कराया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button