‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आएंगे रजत सूद

रजत सूद ने कहा, 'वो मंच हर भारतीय कॉमेडियन के लिए एक बेंचमार्क बन चुकी है, और हर कोई खुद को वहां पर देखना चाहता है। 

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. India’s Laughter Champion का पहला सीजन शनिवार को खत्म हो गया और रजत सूद इस सीजन के विजेता रहे। अपनी फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बात करते हुए रजत सूद ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह कपिल शर्मा के मशहूर शो ‘The Kapil Sharma Show’ में काम करना चाहेंगे। बता दें कि रजत इस शो में ऑडियंस और दर्शकों, दोनों को इंप्रेस करने में कामयाब रहे थे।

रजत के अलावा ये बने थे फाइनलिस्ट

रजत सूद के अलावा मुंबई के नितेश शेट्टी, मुंबई के जयविजय सचान, मुंबई के विग्नेश पांडे और उज्जैन के हिमांशु बवंडर इस सीजन के फाइनलिस्ट रहे। बात करें कॉमेडियन रजत सूद के फ्यूचर प्लान की तो उन्होंने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह एक वक्त पर कपिल शर्मा शो में बतौर ऑडियंस भी शामिल हो चुके हैं।

द कपिल शर्मा शो एक बेंचमार्क है

पिंकविला के साथ बातचीत में रजत सूद ने कहा, ‘वो मंच हर भारतीय कॉमेडियन के लिए एक बेंचमार्क बन चुकी है, और हर कोई खुद को वहां पर देखना चाहता है। मेरे पास भी उस शो को लेकर एक कहानी है। मैं जनवरी में बतौर ऑडियंस वो शो देखने गया था। मैंने एक आर्टिस्ट के तौर पर उस शो को बहुत एन्जॉय किया, मैं वो स्टेज देखकर बहुत लालच महसूस कर रहा था।’

शादी में भी आता है स्टेज का लालच

रजत सूद ने कहा, ‘शादियों में भी मैं स्टेज देखकर लालच महसूस करने लगता हूं और वहां जाकर दूल्हा-दुल्हन पर जोक मारना चाहता हूं।’ रजत सूद ने कहा कि कपिल शर्मा शो में उन्हें मेहमानों से सवाल पूछने के लिए चुना गया था। सनी लियोनी और मीका सिंह उस दिन मेहमान थे लेकिन देरी होने की वजह से उस दिन इंटरैक्शन राउंड हुआ ही नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button