सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का ये वीडियो देख कायल हुए लोग

अक्षरा सिंह अपनें फैंस के साथ सोशल मीडिया के साथ जुड़ी रहतीं है। यही कारण है कि वो समय समय पर अपनें फैंस के लिए कुछ नए नए कारनामें करती रहती है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा हैं। अक्षरा अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही मे एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसको देखने के बाद सभी उनकी तारीफ कर रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह अनी ही मस्ती मे गुल नजर आ रही है। इस वीडियो में अक्षरा शीशे के सामने खड़ी होकर पहले खुद को निहारती हैं और फिर क्यूट सा पोज देती हैं। उनकी इन अदाओं पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं। फैंस इस वीडियो को देखने के बाद उनके तारीफों के पुल बांधे जा रहें है।

दरअसल अक्षरा सिंह अपनें फैंस के साथ सोशल मीडिया के साथ जुड़ी रहतीं है। यही कारण है कि वो समय समय पर अपनें फैंस के लिए कुछ नए नए कारनामें करती रहती है। उसी का उदाहरण है कि अक्षरा का ये वीडियो जो उनके फैंस का खासा पसंद आ रहा है। इस वीडियो में अक्षरा बेहद खूबसूरत लग रहीं है। अक्षरा नें फ्लोरल प्रिंट क्रॉप टॉप पहना है और नीचे मैचिंग स्कर्ट कैरी किया है। ड मेकअप के साथ उन्होंने बालों का बन बनाया है। अक्षरा ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, खुद से फुरसत मिले तब तो दूसरों को देखूं। अपनी दुनिया में व्यस्त मैं। लव माई सेल्फ।

ये भी पढ़े

उर्फी जावेद ने लड़की को पूरे कपड़ों में देख कही ये बातें, देखें ये वायरल वीडियो

अब इस वीडियो पर उनके फैंस के कमेंट आ रहें है जिसके माध्यम से वो अपनी इस स्टार पर प्यार लूटा रहें हैं। कई सारे यूजर्स कई कमेंट्स लिख रहें है. एक यूजर नें कमेंट करते हुए लिखा है कि मैम आप बहुत सुंदर हो लव यू, तो वही एक दूसरे यूजर नें लिखा कि सो क्यूट मैम. एक ने लिखा, खुद को क्यों हम सभी को भी देख लिया करो दीदी जी. एक यूजर कहते हैं, दूसरों को क्या देखने की जरूरत है जब आप खुद इतनी खूबसूरत हैं।

हालांकि अक्सर एक्ट्रेस कुछ फोटोज, वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर करती रहतीं है. जिसपर उनके फैंस प्यार लूटाते है। अक्षरा सिंह फिल्मों के साथ साथ गाना भी गाती है है। उनकी आवाज को सुनने के लिए फैंस काफी परेशान रहतें हैं, हाल ही में उनका एक गाना पानी पानी काफी फेमस हुआ था जिसमे खेसारी लाल यादव और बॉलीवुड के फेसम रैपर बादशाह ने आवाज दी थी। गानें में अक्षरा का काफी हॉट लूक सामनें आया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button