Oppo F21 Pro की सेल हुई शुरू, जानिये इसके फीचर्स और डिज़ाइन

Oppo F21 Pro की भारत में पहली सेल शुरू हो गई है। स्मार्टफोन के मुख्य आकर्षण में इसका लेदर जैसा बैक डिज़ाइन, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट और 64MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल है।

स्टार एक्सप्रेस

डेस्क. स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने इस हफ्ते की शुरुआत में Oppo Enco Air2 Pro के साथ अपनी Oppo F21 Pro सीरीज को भारत में लॉन्च किया था। आज, Oppo F21 Pro की भारत में पहली सेल शुरू हो गई है। स्मार्टफोन के मुख्य आकर्षण में इसका लेदर जैसा बैक डिज़ाइन, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट और 64MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप शामिल है। अन्य दो नए लॉन्च किए गए डिवाइस 21 अप्रैल से भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

Oppo F21 Pro की कीमत-ऑफर की डिटेल

– भारत में Oppo F21 Pro को सिर्फ एक स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जो 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है। भारत में इसकी कीमत 22,999 रुपये है। स्मार्टफोन सनसेट ऑरेंज और कॉस्मिक ब्लैक कलर वेरिएंट में आता है। स्मार्टफोन अब अमेजन इंडिया, कंपनी की वेबसाइट और अन्य ऑनलाइन और रिटेल पार्टनर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

– सेल ऑफर्स के तौर पर, ग्राहक प्रमुख बैंकों के साथ 6 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं। वे एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर 10 प्रतिशत कैशबैक (2,500 रुपये तक) भी प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर 21 अप्रैल तक ही वैध है।

– कंपनी ने यह भी वादा किया है कि लॉयल ओप्पो यूजर्स को 180 दिनों के लिए वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी मिल सकता है। इसमें एक्सीडेंटल डैमेज, वॉटर डैमेज या किसी अन्य प्रकार का डैमेज शामिल है। ओप्पो के माई ओप्पो के एप्लिकेशन का उपयोग करके ऑफ़र का लाभ उठाया जा सकता है।

₹11 हजार से कम में ऐसे आपका होगा फोन

अमेजन लिस्टिंग के अनुसार, फोन पर 12,100 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस का लाभ उठाया जा सकता है। यदि पुराना फोन पर पूरे एक्सचेंज बोनस की वैल्यू मिल जाती है, तो फोन की कीमत मात्र 10,899 रुपये रह जाती है।

Oppo F21 Pro की खासियत

ओप्पो एफ21 प्रो 4G में 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसमें FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट से लैस है और 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करता है। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड ColorOS 12.1 पर चलता है। फोटोग्राफी के लिए, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए आपको 32MP Sony IMX709 सेंसर मिलेगा। फोन में 4500 एमएएच की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button