जनसेवा दिवस पर ओम प्रकाश बजरंगी ने सुनी समस्याएं

 

स्टार एक्सप्रेस

सुलतानपुर. इसौली (Isauli) विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे ओम प्रकाश बजरंगी भले ही विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Election) 2022 में हारे गए हों लेकिन उनकी समाजसेवा निरंतर जारी है।

उन्होंने प्रत्येक रविवार के दिन को जनसेवा दिवस के रूप में मनाने का निर्यण लिया है। इस दिन वह मजरे भरसडा़ के गुनी का पुरवा स्थित अपने पैतृक आवास पर जनसेवा दिवस के माध्यम से क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं सुनने और उसके निस्तारण का काम कर रहे हैं।

 

इसी क्रम में 27 मार्च रविवार को भाजपा नेता ओम प्रकाश बजरंगी ने आवास पर पहुँच क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनी। कुछ समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया तथा कुछ समस्याएं विभाग व विभागीय अधिकारियों से वार्ता करके निस्तारण की बात कही। भाजपा नेता बजरंगी ने आए हुए लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपका साथ ही मेरी ताकत है। मैं सदैव आप लोगों का आभारी रहूंगा।

 

बजरंगी ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त शासन और व्यवस्था बनाये रखने के लिए अधिकारी, कर्मचारी सहयोग करे व जनमानस की समस्याओं का समय से निस्तारण करें। रविवार को जनसेवा दिवस में दर्जनों लोग भाजपा नेता ओम प्रकाश बजरंगी के पैतृक आवास पहुंचकर अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button